झारखंड

jharkhand

Theft in Ranchi: दुबई गया था परिवार, चोरों ने कर दिया पूरा घर साफ

By

Published : Oct 11, 2022, 10:31 PM IST

रांची में चोरों ने एक बार फिर बंद घर को निशाना बनाया है (Theft in Ranchi). चोरों ने 15 लाख से ज्यादा की चोरी कर ली है. परिवार के लोग 15 दिनों के लिए दुबई गए थे, इसी बीच घटना को अंजाम दिया गया.

Theft in Ranchi
Theft in Ranchi

रांची: जिला में चोरों का आतंक कम नहीं हो रहा. चोरों के द्वारा लगातार बंद घरों को निशाना बनाया जा रहा है. ताजा मामला रांची के पुंदाग ओपी क्षेत्र का है. जहां एक घर में अज्ञात चोरों ने 15 लाख से ज्यादा की चोरी को वारदात को अंजाम दिया है (Theft in Ranchi). इस घटना को तब अंजाम दिया गया, जब घर के लोग 15 दिनों के लिए बाहर गए हुए थे.

इसे भी पढ़ें:जमशेदपुर में चोरी की बड़ी वारदात, कैश और गहनों समेत दो करोड़ की चोरी

दुबई गया था परिवार: मामले को लेकर पीड़िता सुनीता देवी ने बताया कि उनका बेटा और बहू दुबई में नौकरी करते हैं. 15 दिनों पहले वे लोग अपने बेटे और बहू से मिलने के लिए दुबई चले गए थे. 15 दिनों से घर में ताला बंद था. इसी बीच चोरों ने अपना काम कर लिया. मंगलवार को जब वे दुबई से वापस लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट से लेकर घर के सभी दरवाजे खुले पड़े हैं. यह देख उन्हें समझ आ गया कि घर में चोरी हो गई है. घर के अंदर का दृश्य देख सभी चौंक गये क्योंकि घर के सभी समान बिखरे पड़े थे. सभी आलमीरा टूटे हुए थे.

गहने कैश सब गायब: सुनीता देवी ने बताया कि घर पर उनके और उनकी बहू दोनों के 14 लाख से ज्यादा के गहने रखे हुए थे. जो चोर अपने साथ ले कर चले गये. घर में एक लाख के करीब नगद भी था. वह भी चोर उड़ा ले गए. इसके अलावा घर का हर कीमती सामान गायब है.

जांच में जुटी पुलिस: घटना की जानकारी मिलने पर पुनदाग ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को अभी पुलिस की टीम खंगाल रही है ताकि यह पता चल सके कि चोरी की वारदात को किस दिन अंजाम दिया गया है. सुनीता देवी का पूरा परिवार 15 दिनों से घर से बाहर था. ऐसे में चोरों ने किस दिन चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. यह पता लगाना भी एक मुश्किल भरा काम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details