झारखंड

jharkhand

ओवैसी को झारखंड में रोका, बंगाल में भी रोकेगी मोमिन कॉन्फ्रेंस: फिरोज अहमद

By

Published : Feb 8, 2021, 8:07 PM IST

मोमिन कॉन्फ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज अहमद अंसारी ने असदुद्दीन ओवैसी और भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोमिन कॉन्फ्रेंस ने ओवैसी को झारखंड में रोका और बंगाल चुनाव में भी रोक देंगे. भाजपा और एआईएमआईएम धर्म की राजनीति करती है. मोमिन कॉन्फ्रेंस इन पार्टी के खिलाफ हमेशा से मोर्चा खोलती रही है.

all india Momin Conference president firoz ansari
मोमिन कॉन्फ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज अहमद अंसारी

रांची:मोमिन कॉन्फ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज अहमद अंसारी ने असदुद्दीन ओवैसी और भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोमिन कॉन्फ्रेंस ने ओवैसी को झारखंड में रोका और बंगाल चुनाव में भी रोक देंगे. आने वाले समय में भाजपा और एआईएमआईएम जैसी पार्टियों का मोमिन कॉन्फ्रेंस डटकर सामना करेगी. उन्होंने झारखंड सरकार में हाफिज उल हसन को मंत्री बनाए जाने पर हेमंत सोरेन को धन्यवाद भी दिया है.

देखिये पूरी खबर

सोमवार को झारखंड मोमिन कॉन्फ्रेंस की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिरोज अंसारी ने कहा कि भाजपा और एआईएमआईएम धर्म की राजनीति करती है. मोमिन कॉन्फ्रेंस इन पार्टी के खिलाफ हमेशा से मोर्चा खोलती रही है. अगर हेमंत सरकार भी धर्म की राजनीति करेगी तो इस सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोलेंगे. मोमिन कॉन्फ्रेंस धर्म की राजनीति करने वाली पार्टियों के खिलाफ है.

यह भी पढ़ें:कल डिस्चार्ज होंगे शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो, 111 दिनों के बाद अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

झारखंड सरकार में हाफिज उल हसन को मंत्री बनाए जाने पर फिरोज ने कहा कि हमारी मांग सिर्फ मंत्री पद तक नहीं है. अंसारियों को आगे बढ़ाने के लिए काम करते रहे हैं. हेमंत सरकार से उम्मीद है कि मोमिनो का विकास होगा. झारखंड में अंसारियों की संख्या काफी ज्यादा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details