झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 27, 2020, 1:58 AM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीहः जंगल में फंदे से झूलती मिली नाबालिग की लाश, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह के गावां में एक लड़की की लाश पेड़ से झूलती मिली है. मामले के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए जांच के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

girl dead body
नाबालिग की लाश

गिरिडीह: जिले के गावां थाना इलाके के बिरने पंचायत अंतर्गत सलैयाटांड जंगल में महुआ के पेड़ से एक नाबालिग की लाश झूलती मिली है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी है. मृतका की पहचान आलमपुर निवासी गफ्फार मियां की 16 वर्षीय पुत्री तबस्सुम परवीन के तौर पर की गयी है. घटना की सूचना पर गावां थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी गयी है.

जिस वक्त पुलिस पहुंची, तो देखा कि मृतका के पैर में हवाई चप्पल भी है, जबकि लड़की सफेद दुपट्टा पहने हुए है और फंदा काला रंग के दुप्पटे का है. ऐसे में लोग हत्या या आत्महत्या पर अटकलें लगा रहे हैं.

इसे भी पढे़ं:-शहीदों की याद में कांग्रेस ने मनाया सलाम दिवस, एक घंटे का मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

क्या कहते हैं परिजन

इस मामले पर मृतक परिजनों ने बताया कि तबस्सुम पांच बहनों में दूसरे नंबर की है. यह भी बताया कि गुरुवार की रात खाना खाकर सभी सो गए. सुबह जब घरवाले जगे, तो तबस्सुम गायब मिली. अभी खोजबीन चल ही रही थी कि यह जानकारी मिली की तबस्सुम की लाश घर से 2 किमी दूरी पर महुआ के पेड़ से झूल रही है. इधर गावां थाना प्रभारी ने कहा कि अभी मामले की जांच हो रही है. जांच के बाद पूरी स्थिति साफ होगी कि ये हत्या है या आत्महत्या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details