झारखंड

jharkhand

मंत्री बन्ना गुप्ता ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही BJP

By

Published : Aug 23, 2022, 4:46 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 5:05 PM IST

झारखंड में सरकार गिराने की बात पर सत्ता पक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधा है. सत्ता पक्ष के Minister Banna Gupta ने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है.

Toppling Jharkhand government
Toppling Jharkhand government

रांची:झारखंड में सरकार गिराने की बात (Toppling Jharkhand government) चर्चा का विषय बना हुआ है. पिछले कुछ दिनों से लगातार झारखंड सरकार को अस्थिर करने की बात सुनने में आ रही है. इसे लेकर सत्ता पक्ष भी जवाब दे रहा है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि सरकार गिराने की बात आज से नहीं बल्कि पहले उपचुनाव से चल रही है लेकिन, विपक्ष की यह बात अब तक सही नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ें:महंगाई पर चर्चा करने में जुटा प्रदेश कांग्रेस का ओबीसी विभाग

मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही भाजपा: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब तक चार उपचुनाव हो चुके हैं और सभी उपचुनाव में यूपीए ने जीत हासिल की है. इसके बावजूद भी भाजपा का सपना पूरा नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि रोज-रोज इस तरह के बयानबाजी से अच्छा है कि उन्हें जो करना है एक दिन में ही कर ले लेकिन, ये भाजपा से कभी संभव नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि जब तक जनता का भरोसा कांग्रेस और यूपीए के साथ है. तब तक सरकार का बाल भी बांका नहीं हो सकता. उन्होंने कहा भाजपा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है जो कभी भी पूरा नहीं होगा.

मंत्री बन्ना गुप्ता



भाजपा पर तंज: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष सिर्फ लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम कर रही है. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए इस तरह की बातें करती है. कांग्रेस पार्टी लोगों के प्रति जिम्मेदार है और जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी जान तक दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने पूर्वजों की जमीन को बेच सकती है लेकिन, जमीर को नहीं बेचती, भारतीय जनता पार्टी को यह चीज समझना पड़ेगा.

Last Updated : Aug 23, 2022, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details