झारखंड

jharkhand

9 फरवरी को संसद का घेराव करेगी यूथ कांग्रेस, कृषि कानून का करेगी विरोध

By

Published : Feb 3, 2021, 10:06 PM IST

रांची में महानगर युवा कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस तब तक प्रदर्शन करती रहेगी, जब तक तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं ले लिया जाता.

meeting-of-youth-congress-against-agricultural-law-in-ranchi
9 फरवरी को संसद का घेराव करेगी यूथ कांग्रेस

रांची: 9 फरवरी को संसद का घेराव करने को लेकर रांची महानगर युवा कांग्रेस की बैठक महानगर अध्यक्ष राजीव नारायण प्रसाद की अध्यक्षता में की गई. इसमें मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी अभिजीत राज ने किसानों की खराब हालत के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया. प्रसाद ने कहा कि तीनों कृषि कानून का विरोध करते हुए युवा कांग्रेस 9 फरवरी को दिल्ली में संसद का घेराव करेगी.

ये भी पढ़ें-खूंटी गैंगरेप केस: हाईकोर्ट ने कहा-फिजिकल कोर्ट में होगी फादर अल्फांसो की याचिका पर सुनवाई

9 फरवरी को दिल्ली में होगा विरोध प्रदर्शन

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने कहा कि जब-जब किसान, युवा और आम जनता के साथ अत्याचार हुआ है. तब-तब युवा कांग्रेस ने इसका पुरजोर विरोध किया है. इस बार भी युवा कांग्रेस तब तक प्रदर्शन करती रहेगी, जब तक तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं ले लिया जाता. वहीं, बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंस भट्ट ने कहा कि पूरी ताकत के साथ युवा कांग्रेस 9 फरवरी को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेगी. इस बैठक के दौरान करण सिंह राठौड़ को हटिया प्रखंड युवा कांग्रेस का अध्यक्ष मनोनीत किया गया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details