झारखंड

jharkhand

लालू प्रसाद यादव की जांच रिपोर्ट ने बढ़ाई डॉक्टरों की चिंता, बीपी और शुगर में बढ़ोतरी

By

Published : Feb 17, 2022, 10:34 PM IST

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की मेडिकल जांच रिपोर्ट आ गयी है. इस मेडिकल रिपोर्ट ने डॉक्टर्स की चिंता बढ़ा दी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक बीपी और शुगर में बढ़ोतरी देखी गयी है.

medical-examination-report-of-lalu-prasad-yadav
लालू प्रसाद यादव

रांची: रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की जांच रिपोर्ट आ गयी है. इस रिपोर्ट आने के बाद लालू प्रसाद यादव के डॉक्टर्स ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव की किडनी फंक्शनिंग ठीक तरीके से काम नहीं कर रहा है. इसके अलावा उनका ब्लड प्रेशर और शुगर में भी बढ़ोतरी हुई है.

इसे भी पढ़ें- लालू यादव का इलाज करना एक बड़ी जिम्मेदारी, जांच की प्रक्रिया शुरू: डॉ. विद्यापति

लालू प्रसाद यादव की मेडिकल जांच रिपोर्ट को लेकर ने डॉक्टर्स ने चिंता जताई है. इस रिपोर्ट में बीपी और शुगर में बढ़ोतरी देखी गयी है. इसको लेकर लालू प्रसाद यादव के चिकत्सकों ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू प्रसाद यादव की जांच रिपोर्ट आ गयी है. इस रिपोर्ट में देखा गया है कि उनकी किडनी फंक्शनिंग बहुत बेहतर तरीके से काम नहीं कर रहा है. वहीं उनका ब्लड प्रेशर और शुगर भी बढ़ा हुआ है.


मेडिकल जांच रिपोर्ट को लेकर डॉक्टर विद्यापति ने बताया कि लालू प्रसाद यादव को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत देखने को मिली है. फिलहाल उनका ब्लड प्रेशर 160 देखने को मिला है. जबकि नॉर्मल ब्लड प्रेशर 120/80 माना जाता है. लेकिन उनका 120 के जगह 160 देखने को मिल रहा है. वहीं लालू प्रसाद यादव डायबिटीज के मरीज हैं तो उनका शुगर भी बढ़ा हुआ है. खाने से पहले लालू प्रसाद यादव का शुगर 164 देखने को मिला है जो कहीं ना कहीं डॉक्टर्स के लिए चिंता का विषय है. रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचने के बाद लालू प्रसाद यादव की जांच रिपोर्ट है जो कि बेहतर नहीं है. अब देखने वाली बात होगी कि लालू प्रसाद यादव की मेडिकल जांच रिपोर्ट के अनुसार उनके डॉक्टर उन्हें क्या कुछ सुझाव देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details