झारखंड

jharkhand

लालू यादव को 74वें जन्मदिन पर सीएम सोरेन सहित कई नेताओं ने दी बधाई

By

Published : Jun 11, 2021, 5:20 PM IST

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद का आज 74वां जन्मदिन है. बिहार समेत अन्य राज्यों में उनके समर्थक केट काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. सीएम हेमंत सोरेन व अन्य नेताओं ने भी बधाई दी.

लालू यादव
लालू यादव

रांचीः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 74 वां जन्मदिन है. बिहार सहित अन्य राज्यों में उनके समर्थकों ने विविध आयोजनों के साथ लालू प्रसाद का जन्मदिन मनाया. पटना समेत बिहार के कई हिस्सों में RJD कार्यकर्ता लालू के जन्मदिन पर अलग-अलग कार्यक्रम कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद ने अपना जन्मदिन दिल्ली में बेटी और सांसद मीसा भारती के आवास पर मनाया. लालू प्रसाद को हाल ही में चारे घोटाले में जमानत मिली है. लालू यादव इस बार अरसे बाद परिवार के साथ जन्मदिन मना रहे हैं. लालू यादव का जन्म 11 जून 1948 को हुआ था.

सोशल मीडिया पर भी लालू यादव को बधाई देने के लिए तांता लगा हुआ. राष्ट्रीय जनता दल के कई नेताओं ने अपने पार्टी प्रमुख को जन्मदिन की बधाई दी. इसी क्रम में झारखंड के भी कई नेताओं ने भी बधाई दी है.

सूबे के सीएम हेमंत सोरेन ने टवीट कर लालू यादव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि सामाजिक न्याय और एकता के प्रतीक एवं मेरे अभिभावक लालू प्रसाद यादवजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

सीएम सोरेन का टवीट

इसी तरह राज्य के वित्त मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने भी टवीट कर लालू यादव को जन्मदिन पर बधाई दी है. उन्होंने अपने बधाई संदेश में लालू यादव को गरीबों की मजबूत आवाज बताते हुए शुभकामनाएं दी हैं.

रामेश्वर उरांव का टवीट

राज्य के श्रम मंत्री और राजद नेता सत्यानंद भोक्ता ने भी पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को जन्मदिन पर टवीट के जरिए बधाई प्रेषित की है.

सत्यानंद भोक्ता का टवीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details