झारखंड

jharkhand

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत, मतदाताओं से सुरीली अंदाज में की BJP को वोट करने की अपील

By

Published : Nov 27, 2019, 10:25 PM IST

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी बुधवार को झारखंड दौरे पर आए. उन्होंने लातेहार सहित कई इलाकों में चुनाव प्रसार किया. दिल्ली रवानगी के दौरान रांची में मनोज तिवारी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने सुरीली अंदाज में लोगों से भाजपा के लिए वोट करने की अपील की.

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत, मतदाताओं से सुरीली अंदाज में वोट करने की अपील की
मनोज तिवारी

रांचीः झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों का चुनाव प्रचार प्रसार का दौर जारी है. इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के भी बड़े नेताओं का झारखंड दौरा लगातार जारी है. दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी बुधवार को पांकी, लातेहार सहित कई इलाकों में चुनाव प्रचार कर रांची से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे. इसी दरमियान उन्होंने राजधानी के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: घाटशिला विधानसभा सीट पर बीजेपी रचेगी इतिहास या होगा तख्ता पलट

सरकार की योजनाओं को गिनाया

मनोज तिवारी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों के लिए बीमा, किसानों के लिए पेंशन, गरीब लोगों के लिए 5 लाख तक का मुफ्त इलाज, बेरोजगारी को कम करने के लिए स्किल ट्रेनिंग कराकर नौकरी देना सहित कई योजनाओं को धरातल पर उतारकर जनता के लिए काम कर रही है. इसी को देखते हुए झारखंड की जनता इस बार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत प्राप्त कर आएगी. वहीं, उन्होंने एनडीए के गठबंधन में आई दरार और आजसू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जहां हमें लगता है की कोई पार्टी अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए जनता के हित को दरकिनार कर रही है, वहां पर भाजपा कभी नहीं झुकती.
मनोज तिवारी ने सुरीली अंदाज में गाना गाते हुए झारखंड की जनता से अपील मतदान कर भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details