झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः मनोज झा ने सीएम सोरेन से की मुलाकात, लालू प्रसाद का भी लिया हालचाल

राज्यसभा के उपसभापति पद के उम्मीदवार और राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की.

By

Published : Sep 12, 2020, 7:44 PM IST

मनोज झा
मनोज झा

रांचीः सीएम हेमंत सोरेन से राज्यसभा के उपसभापति पद के उम्मीदवार मनोज झा ने शिष्टाचार मुलाकात की. दोनों के बीच काफी देर तक विविध मुद्दों पर चर्चा हुई. झा ने इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से रिम्स कैम्प्स स्थित केली बंगले में जाकर मुलाकात की.

भू माफिया पर कार्रवाई

सूबे के सीएम हेमंत सोरेन के निर्देश पर उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम व झारखंड पुलिस ने गोलमुरी थाना क्षेत्र के नानक नगर निवासी एक महिला द्वारा भू माफिया पर लगाये गए आरोप की जांच शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री ने कहा था कि मामले में संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करते हुए सूचित करें.

सीएम को जानकारी देते हुए उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम ने कहा कि मामले में संज्ञान ले लिया गया है और अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है. पीड़ित परिवार को सारी सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी और दोषियों को चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई होगी.

घर छोड़ देने की मिली धमकी

दरअसल जमशेदपुर के गोलमुरी थाना अंतर्गत नानक नगर की रहने वाली एक महिला भू माफिया के आतंक से भयभीत है. भू माफिया ने महिला के घर का पानी और बिजली कनेक्शन कटवा दिया.

यह भी पढ़ेंःRU में 28 सितंबर से शुरू होगी परीक्षा, केंद्रों का किया गया निर्धारण

उसके बाद घर से बाहर करने की योजना बना रहे हैं. भू माफियाओं ने महिला को जान से मारने की धमकी दी और घर छोड़ने का भी फरमान जारी कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details