झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मुश्किल दौर से गुजर रहा RJD, झारखंड में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने पर कर रहा विचार

आरजेडी से अलग हुई अन्नपूर्णा देवी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. महागठबंधन में केवल एक सीट दिए जाने से खफा आरजेडी के दूसरे नेताओं ने भी बगावत कर सारे सीटों पर प्रत्याशी उतारने की बात कही है.

By

Published : Mar 25, 2019, 7:34 PM IST

मुश्किल दौर से गुजर रहा RJD

रांचीः झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है. एक तरफ महागठबंधन में आरजेडी को सिर्फ एक सीट पलामू दिया गया. वहीं, दूसरी तरफ पार्टी की मजबूत स्तंभ मानी जाने वाली अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन बिहार में आरजेडी महागठबंधन के साथ खड़ी है. वहीं, अलगाव के बावजूद पलामू सीट से कांग्रेस, आरजेडी के लिए प्रचार करने की बात कर रही है.

मुश्किल दौर से गुजर रहा RJD

14 लोकसभा सीटों से प्रत्याशी उतराने पर विचार

महागठबंधन में केवल एक सीट मिलने से नाराज चल रहे आरजेडी के नेताओं ने कहा कि अगर महागठबंधन में 2 सीटों पर अभी सहमत नहीं बनती है तो चतरा और पलामू के साथ-साथ दूसरी सीटों पर भी अपने प्रत्याशी उतारेगी. आरजेडी नेताओं ने महागठबंधन पर आरोप लगाया कि केवल एक सीट देना बीजेपी को जिताने की साजिश है.

ये भी पढ़ें-BJP नेता का विवादित बयान, कहा- महागठबंधन को जिताना पाकिस्तान को जिताने के बराबर

अलगाव के बावजूद पलामू सीट से आरजेडी का ही प्रचार करेगा महागठबंधन

महागठबंधन से आरजेडी के अलग होने के बावजूद कांग्रेस ने कहा है कि आरजेडी के लिए पलामू सीट छोड़ा गया है और इसके लिए महागठबंधन आरजेडी का ही प्रचार-प्रसार करेगी. चाहे उनकी प्रतिक्रिया जो भी रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details