झारखंड

jharkhand

मकान मालिक ने किरायेदार को मारी गोली, देर से आने से था नाराज

By

Published : Jan 8, 2023, 11:14 PM IST

Updated : Jan 9, 2023, 9:19 AM IST

रांची के एयरपोर्ट थाना के इलाके में फायरिंग हुई है, जहां एक मकान मालिक ने अपने किरायेदार को गोली मार दी (Landlord shot renter in Ranchi). गोली लगने से व्यक्ति घायल हो गया. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Landlord shot renter in Ranchi
Concept Image

रांची: राजधानी रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में एक मकान मालिक ने अपने ही किरायेदार को गोली मारकर घायल कर दिया (Landlord shot renter in Ranchi). मकान मालिक अपने किरायेदार के हर दिन रात में देर से लौटने की वजह से नाराज था. इसी मामले को लेकर रविवार की देर रात किराएदार और मकान मालिक में झगड़ा हुआ, जिसके बाद मकान मालिक ने किराएदार को गोली मार दी.

ये भी पढ़ें:Clash in Dhanbad: छात्रों के दो गुटों में मारपीट, दो राउंड फायरिंग भी हुई

क्या है पूरा मामला: जानकारी के अनुसार हरिलाल यादव उर्फ बबलू यादव खोखमा टोली में सेना के जवान राजेश तिवारी के घर पर किराए में रहते हैं. काम की वजह से किराएदार बबलू हमेशा देर से घर आया करता था. रविवार को भी वह देर से घर पहुंचा. जवान ने उससे कहा कि अगर वह देर से आएगा तो दरवाजा नहीं खुलेगा. रात में उठकर दरवाजा खोलना मुश्किल है. इस पर किराएदार ने उससे कहा कि वह इसकी एक अलग चाभी दे दे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बकझक हुई.

आरोपी गिरफ्तार:बात इतनी बढ़ गयी कि आरोपी जवान ने किराएदार पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी. गोली किराएदार के पैर में लगी. घटना की जानकारी मिलने के बाद एयरपोर्ट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी जवान को दबोच लिया. वहीं पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी जब्त कर लिया है.

Last Updated : Jan 9, 2023, 9:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details