झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लालू यादव से मिलने पहुंचे आरजेडी के बड़े नेता, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति

रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में हर शनिवार को लालू यादव से मिलने का दिन मुकर्रर किया गया है. इसी क्रम में 28 सितंबर को आरजेडी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, राजद के राष्ट्रीय महासचिव कमरे आलम और लालू यादव के करीबी माने जाने वाले फारुख शेख ने लालू यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना.

By

Published : Sep 28, 2019, 11:20 PM IST

लालू यादव

रांची:रिम्स के पेइंग वार्ड में हर शनिवार को लालू यादव से मिलने का दिन मुकर्रर किया गया है. इसे लेकर जेल मैनुअल के हिसाब से लालू यादव को 3 लोगों से मुलाकात की अनुमति होती है. इसी को लेकर लालू यादव से झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, राजद के राष्ट्रीय महासचिव कमरे आलम और लालू यादव के करीबी माने जाने वाले फारुख शेख ने मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना.

देखें लालू से मिलने गए नेताओं ने क्या कहा

लालू यादव की स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार
लालू यादव से लगभग 4 घंटे मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि लालू यादव से मुलाकात कर उन्होंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सुधार है जिसको लेकर हम लोग काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद विधायक प्रदीप यादव को बड़ी राहत, मिली जमानत

चुनाव को लेकर बनी रणनीति
मुलाकात के बाद अभय सिंह ने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर भी राजद सुप्रीमो लालू यादव से कई दिशा-निर्देश मिले ताकि आने वाले चुनाव में राजद और भी मजबूती से लोगों के बीच में आ सके. वहीं महागठबंधन को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि आगामी चुनाव में राजद महागठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और कम से कम 12 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी. साथ ही साथ प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि दीपावली के बाद महागठबंधन की बैठक में यह निर्णय ले लिया जाएगा कि कौन सी पार्टी कितने सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी, लेकिन फिलहाल राजद सुप्रीमो और प्रदेश राजद ने यह तय किया है कि कम से कम 12 सीटों पर झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल अपने प्रत्याशी को खड़ा करने का काम करेगी.

पूरा देश लालू यादव के स्वास्थय को लेकर है चिंतित
लालू यादव से मिलने पहुंचे कमरे आलम ने कहा कि लालू यादव से मुलाकात कर उनका स्वास्थ्य का हाल जाना क्योंकि लालू यादव के लिए पूरे देश के लोग अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. इसी को लेकर लालू यादव का हालचाल जानने उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे ताकि मुलाकात के बाद समाज के लोगों को उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी जा सके.

ये भी पढ़ें- सस्ते प्याज के लिए शहर में खोले गये 10 सुविधा केन्द्र, 45-46 रुपए की दर से लोगों को मिला प्याज

दुआ कीजिए कि जल्द स्वस्थ्य हो जाए लालू
लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे तीसरे मुलाकाती फारुख शेख ने कहा कि लालू यादव से पारिवारिक रिश्ता होने के नाते उनके स्वास्थ्य का हाल जानने आया था. उनसे मुलाकात के बाद हम लोग खुदा से यह प्रार्थना करते हैं कि जल्द ही लालू यादव स्वस्थ होकर हमारे बीच आए. वहीं उन्होंने सभी से उनके स्वास्थ्य को लेकर दुआ करने को कहा.

बता दें कि रांची में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के बावजूद भी शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मिलने आने वाले उनके प्रशंसकों की संख्या में कोई कमी नहीं थी. इन तीनों मुलाकाती के अलावा झारखंड प्रदेश के युवा प्रदेश अध्यक्ष, पलामू से सुमित्रा पासवान सहित कई कार्यकर्ता भी लालू यादव से मिलने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details