झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 25, 2019, 7:23 AM IST

ETV Bharat / state

दो दिनों से लालू यादव के वार्ड में पानी की किल्लत, दिनचर्या का पालन करने में हो रही है परेशानी

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव के वार्ड में दो दिनों से पानी नहीं आ रहा है. इस वजह से उनके दिनचर्या में काफी कठिनाई हो रही है, जिससे उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है.

लालू यादव के वार्ड में पानी की किल्लत

रांची: रिम्स के पेंइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव की परेशानी इन दिनों कम होने का नाम नहीं ले रही है. पेइंग वार्ड में पानी नहीं आने से मंगलवार को लालू यादव का पूरा दिन अस्त-व्यस्त रहा. वहीं, मंगलवार की देर रात को दोबारा पीएचडी विभाग की तरफ से पानी बंद कर दिया गया, जिससे बुधवार को भी लालू यादव को अपने दिनचर्या का पालन करने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ा.

देखें पूरी खबर

दिनचर्या फॉलो करने में हो रही है परेशानी

वहीं, लालू यादव का इलाज कर रहे डॉ. डीके झा ने बताया कि पानी की वजह से मंगलवार का दिन लालू यादव के लिए कठिनाईयों से भरा रहा, साथ ही पानी की सप्लाई दोबारा बंद करने के वजह से बुधवार को भी दिनचर्या फॉलो करने में उन्हें काफी परेशानी हुई. डॉ. डीके झा ने बताया कि मंगलवार को 4 बजे उन्होंने नाश्ता किया फिर 6 बजे खाना खाया. खाना खाने के बाद उन्हें डायबिटीज नियंत्रण के लिए इंसुलिन दिया गया. बाबजूद इसके उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ पाया गया.

ये भी पढे़ं-नाले में बही 5 साल की फलक, मासूम की मौत का जिम्मेदार कौन

हाई प्रोफाइल कैदियों को हुई पानी की दिक्कत

डीके झा ने पीएचडी विभाग पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि 24 हजार लीटर का पानी टंकी रहने के बावजूद भी बार-बार इस तरह की समस्या आने से इलाज करने में काफी परेशानी होती है. उन्होंने कहा कि रिम्स प्रबंधन को भी इस पर संज्ञान लेना जरूरी है. जिस प्रकार से मंगलवार के बाद बुधवार को भी दोबारा लालू यादव जैसे हाई प्रोफाइल कैदियों को पानी की दिक्कत हुई है, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम मरीजों की क्या हालत होती होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details