झारखंड

jharkhand

लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद को लिखी चिट्ठी, कहा- 'आप कहीं नहीं जा रहे हैं, समझ लीजिए'

By

Published : Sep 10, 2020, 6:50 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 8:52 AM IST

आरजेडी में रामा सिंह की एंट्री और तेजस्वी यादव के मनमाने रवैये से नाराज चल रहे थे. हालांकि, पार्टी की तरफ से उन्हें मनाने की लगातार कोशिश की गई. आखिरकार उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

lalu-yadav-letter-to-raghuwans-prasad
रघुवंश प्रसाद ने पार्टी से दिया इसतीफा

पटना/रांची : पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया है. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रघुवंश के इस्तीफे को आरजेडी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. रघुवंश प्रसाद ने लालू यादव को पत्र लिखकर यह अपना इस्तीफा सौंपा.

रघुवंश प्रसाद के पत्र के बाद लालू यादव ने भी पत्र लिखा है. लालू यादव ने पत्र में लिखा, 'प्रिय रघुवंश बाबू, आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है. मुझे तो विश्वास ही नहीं होता. अभी मेरे, मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर सिंचित राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है. चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल बैठकर ही विचार किया है. आप जल्द स्वस्थ हो, फिर बैठकर बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं. समझ लीजिए.'

रघुवंश प्रसाद का पत्र

इससे पहले रघुवंश प्रसाद ने पत्र लिखा था, उन्होंने लिखा- 'जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीछे-पीछे खड़ा रहा, लेकिन अब नहीं. पार्टी नेता कार्यकर्ता और आमजनों ने बड़ा स्नेह दिया. मुझे क्षमा करें.'

रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा

बताया जा रहा है कि आरजेडी में रामा सिंह की एंट्री और तेजस्वी यादव के मनमाने रवैये से नाराज चल रहे थे. हालांकि, पार्टी की तरफ से उन्हें मनाने की लगातार कोशिश की गई. आखिरकार उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

Last Updated : Sep 11, 2020, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details