झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

क्रिसमस और गठबंधन की जीत की खुशी में लालू यादव ने खाया शुगर फ्री केक, बांटी खुशियां

रांची के रिम्स में भर्ती सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव ने क्रिसमस के अवसर पर शुगर फ्री केक खाया. लालू के सेवादार इरफान अंसारी ने उनके लिए क्रिसमस केक और गिफ्ट लेकर उनके वार्ड पहुंचे.

By

Published : Dec 25, 2019, 7:33 PM IST

क्रिसमस और गठबंधन की जीत की खुशी में लालू यादव ने खाया शुगर फ्री केक, बांटी खुशियां
क्रिसमस केक और गिफ्ट

रांचीः झारखंड में महागठबंधन की जीत और क्रिसमस की दोहरी खुशी लालू यादव के रिम्स स्थित वार्ड के बाहर भी देखने को मिली. लालू के समर्थक और लालू के सेवादार इरफान अंसारी दोहरी खुशी के अवसर पर क्रिसमस केक और गिफ्ट लेकर उनके वार्ड में पहुंचे.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- पाकुड़ः ईसाई धर्मावलंबियों ने हर्षोल्लास से मनाया क्रिसमस, दिया भाईचारे का संदेश

गौरतलब है कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत है और विभिन्न पर्व त्योहारों के मौके पर उनके समर्थक उनके लिए कुछ ना कुछ उपहार लेकर जरूर पहुंचते हैं. हालांकि नियम कानून के हवाले के कारण उन तक उपहार नहीं पहुंच पाता है. लेकिन झारखंड में महागठबंधन की जीत और क्रिसमस की दोहरी खुशी उन्हें उनके समर्थकों और सेवादार इरफान अंसारी ने क्रिसमस कार्ड के जरिए उन्हें जरूर दी है. क्रिसमस के अवसर पर लालू प्रसाद यादव ने इरफान अंसारी से शुगर फ्री केक खाने की इच्छा जाहिर की थी. उसके बाद लालू प्रसाद यादव के लिए शुगर फ्री केक मंगवाया गया और उन्हें क्रिसमस ग्रीटिंग कार्ड्स भी भेंट किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details