झारखंड

jharkhand

कुंदन पाहन की पत्नी ने संभाली प्रचार की कमान, कहा- जीतकर पति जन-समस्याओं को करेंगे दूर

By

Published : Dec 2, 2019, 11:00 PM IST

Updated : Dec 2, 2019, 11:47 PM IST

तमाड़ विधानसभा सीट पर जीत को लेकर सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं. वहीं जेल में बंद कुंदन पाहन के लिए उनकी पत्नी आशा मुंडा चुनाव प्रचार करने में जी जान से जुटी हुई है.

Kundan Pahan's wife took command of the campaign for tamar assembly seat
कुंदन पाहन के होर्डिंग

रांची: जिले के तमाड़ विधानसभा सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. तमाड़ विधानसभा सीट पर इस बार होने जा रहा त्रिकोणीय मुकाबला काफी दिलचस्प होने जा रहा है, जिसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इसको लेकर सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं. वहीं जेल में बंद कुंदन पाहन के लिए उनकी पत्नी आशा मुंडा चुनाव प्रचार करने में जी जान से जुटी हुई है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें: तमाड़ की जनता की अग्नि परीक्षा, पिता की हत्या के आरोपी और साजिशकर्ता से बेटे की होगी जंग


कुंदन पाहन करेंगे समस्याओं को दूर
राजा पीटर, कुंदन पाहन और विकास मुंडा के बीच होने जा रहे इस त्रिकोणीय मुकाबले में तमाड़ विधानसभा सीट पर दूसरे चरण में 7 दिसंबर को मतदान होना है. ऐसे में तमाड़ विधानसभा सीट से झारखंड पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व नक्सली कुंदन पाहन अपने कार्यकर्त्ताओं के बलबूते प्रचार-प्रसार में लगे हैं. हालांकि चुनावी प्रसार की कमान प्रत्याशी कुंदन पाहन की पत्नी आशा मुंडा ने संभाल रखी है. इस बारे में आशा मुंडा ने पत्रकारों से कहा कि उनके पति पहले जिस रास्ते से जन समस्याओं को हल करने में लगे थे उस रास्ते जनसमस्याएं हल नहीं हुई, अभी मौका मिला है. ऐसे में अब चुनाव जीतकर वे जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे. तमाड़ विधानसभा के सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाकों में सड़कें नहीं बनी हैं, पानी की भी व्यवस्था नहीं है इन सभी समस्याओं को कुंदन पाहन दूर करेंगे.

Last Updated : Dec 2, 2019, 11:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details