झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अन्नपूर्णा देवी ने सीएम से की शिष्टाचार मुलाकात

कोडरमा की नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से शिष्टाचार मुलाकात की. झारखंड में आरजेडी की अध्यक्ष रही अन्नपूर्णा देवी का नटकीय ढग से बीजेपी में शामिल होने और भारी बहुमत से जीतने के बाद मोदी कैबिनेट में जगह मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी.

अन्नपूर्णा देवी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास से शिष्टाचार मुलाकात की

By

Published : May 31, 2019, 11:07 PM IST


रांचीः लोकसभा चुनाव में कोडरमा से भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की.

देखें वीडियो

मोदी कैबिनेट में जगह मिलने की जताई जा रही थी उम्मीद

अन्नपूर्णा देवी ने लोकसभा चुनाव 2019 में जबरदस्त जीत हासिल की. इससे पहले उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़ कर बीजेपी का दामन थामा था. बड़ी जीत और आधी आबादी का प्रतिनिधित्व करने के ख्याल से उनको मोदी कैबिनेट में जगह मिलने की उम्मीद थी. हालांकि यह पूरी नहीं हो सकी.

ये भी पढ़ें-
सरयू राय ने अधिकारियों को लगाई कड़ी फटकार, 10 जून तक किसानों के लंबित भुगतान क्लियर करने के दिए निर्देश

यादव महासभा ने अन्नपूर्णा देवी को किया सम्मानित

इधर, अन्नपूर्णा की जीत के बाद अखिल भारतवर्षीय युवा यादव महासभा ने कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी को भारी मतों से जीतने के बाद मुकुट पहनाकर भव्य स्वागत किया. उन्हें यादवों की आवाज संसद में बुलंद करने और अहीर रेजिमेंट की मांग को सांसद के सामने रखा. इस मौके पर अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि इस जीत को लेकर कोडरमावासियों का साधुवाद देती हैं. जनता ने जाति धर्म से उठकर उन्हें प्यार और स्नेह दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details