झारखंड

jharkhand

By

Published : May 21, 2022, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

वर्ल्ड रोइंग कप में हिस्सा लेने के लिए केके सिंह जाएंगे बेलग्रेड, भारतीय पुरुष रोइंग टीम के मैनेजर नियुक्त हुए

रांची के केके सिंह को भारतीय रोइंग टीम का मैनेजर नियुक्त किया गया है. केके सिंह हैदराबाद में टीम के साथ जुड़ेंगे. वहां से वे टीम के साथ बेलग्रेड रवाना होंगे.

KK Singh Ranchi appointed as manager of Indian rowing team for world rowing cup belgrade
भारतीय पुरुष रोइंग टीम के मैनेजर नियुक्त हुए

रांचीः 27 मई से 29 मई 2022 तक सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में वर्ल्ड रोइंग टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में भारतीय पुरुष रोइंग टीम भी शामिल हो रही है. इस टीम के मैनेजर के रूप में राजधानी रांची के रहने वाले केके सिंह बेलग्रेड जाएंगे.

ये भी पढ़ें-FIH हॉकी प्रो लीग के लिए 24 सदस्यीय भारतीय महिला हॉकी टीम घोषित, झारखंड के 3 खिलाड़ियों का चयन

झारखंड रोइंग के महासचिव और रोइंग फेडेरेशन ऑफ इंडिया के सहायक सचिव केके सिंह ने बताया कि वे वर्ल्ड रोइंग कप में भाग लेने वाली भारतीय पुरुष रोइंग टीम के मैनेजर के रूप में बेलग्रेड(सर्बिया) जाएंगे. भारतीय टीम 27 मई से 29 मई 2022 तक सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप में भाग लेगी. इसके लिए 23 मई को सुबह बेलग्रेड के लिए प्रस्थान करेगी. भारतीय टीम अभी भोपाल स्थित रोइंग सेंटर में अभ्यासरत है, जो कल हैदराबाद पहुंच रही है. इस टीम में बीजिंग ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले दोनों रोअर भी शामिल हैं. केके सिंह रविवार को भारतीय टीम में सम्मिलित होने के लिए रांची से हैदराबाद के लिए प्रस्थान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details