झारखंड

jharkhand

रांची में करणी सेना ने निकाला पैदल मार्च, सुशांत सिंह राजपूत केस में न्याय की मांग

By

Published : Aug 18, 2020, 10:51 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रांची में करणी सेना की ओर से पैदल मार्च निकाल प्रदर्शन किया गया. करणी सेना की ओर से जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई.

Karani sena protest on Sushant Singh case in Ranchi
रांची में करणी सेना ने निकाला पैदल मार्च

रांची: राजधानी में करणी सेना की ओर से सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में प्रदर्शन किया गया. करणी सेना की ओर से जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा कर दोषियों पर कार्रवाई की भी मांग की गई. सदस्यों ने मामले को लेकर रांची यूनिवर्सिटी से अल्बर्ट एक्का चौक तक पैदल मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया.

बॉलीवुड मुर्दाबाद के लगे नारे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर अभी भी लोगों में आक्रोश है. विभिन्न संगठन भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलित हैं. इसी कड़ी में मंगलवार की शाम करणी सेना की ओर से रांची विश्वविद्यालय से अल्बर्ट एक्का चौक तक पैदल मार्च निकाला गया. इस मार्च के दौरान बॉलीवुड मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. साथ ही महाराष्ट्र सरकार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. सीबीआई से जल्द से जल्द इस मामले का पर्दाफाश करने की मांग की गई. महाराष्ट्र के स्थानीय प्रशासन पर भी आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना का कहर जारी, अब तक 24,067 संक्रमित, 257 लोगों की हुई मौत

कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत संदेहास्पद स्थिति में उनके ही फ्लैट में हो गई थी और मामले को लेकर बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. इसके बावजूद लोगों में आक्रोश है और जल्द से जल्द पूरे मामले के खुलासे की मांग की जा रही है, ताकि इस मामले में संलिप्त दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details