झारखंड

jharkhand

CPI नेता कन्हैया कुमार का रांची दौरा, CAA और NRC का विरोध कर रही महिलाओं का करेंगे समर्थन!

By

Published : Feb 27, 2020, 9:50 PM IST

रांची के कडरु में पिछले 40 दिनों से एनआरसीसी और एनपीआर के विरोध में हज हाउस के सामने शाहीनबाग की तर्ज पर महिलाएं धरना पर बैठी हैं. शुक्रवार को अब इन महिलाओं को सीपीआई नेता कन्हैया कुमार अपना समर्थन देने रांची आएंगे. वहीं, मिली सूचना के अनुसार कन्हैया कुमार को कडरु के हज हाउस के सामने महिलाओं को समर्थन देने के कार्यक्रम की अनुमति जिला प्रशासन ने नहीं दी है.

Kanhaiya Kumar will arrive ranchi to support women opposing CAA and NRC
धरना करती महिलाएं

रांची: राजधानी में पिछले 40 दिनों से एनआरसी, एनपीआर और सीएए के विरोध में धरना पर बैठी महिलाओं को अपना समर्थन देने शुक्रवार को कडरु पहुंचेंगे सीपीआई नेता कन्हैया कुमार.

देखें पूरी खबर
40 दिनों से एनआरसीसी और एनपीआर के विरोध में कडरु के हज हाउस के सामने शाहीनबाग की तर्ज पर महिलाएं लगातार धरना पर बैठी हैं. इनके धरने को देखकर देश के कई प्रसिद्ध नेता इनको अपना समर्थन दे चुके हैं. अब महिलाओं के इस शांतिपूर्ण विरोध को समर्थन देने पहुंचेंगे नेता कन्हैया कुमार.

ये भी देखें- तमाड़ के परासी गांव में धारा 144 लागू , पत्थलगड़ी समर्थकों का होना था जुटान

वहीं, कन्हैया कुमार के अलावा बिहार के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और विधायक शकील अहमद खान और कैसर अली खान भी 40 दिनों से धरने पर बैठी महिलाओं को अपना समर्थन देने रांची पहुंचेंगे. मिली सूचना के अनुसार कन्हैया कुमार को कडरु के हज हाउस के सामने महिलाओं को समर्थन देने के कार्यक्रम की अनुमति जिला प्रशासन ने नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details