झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 5, 2020, 9:49 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक प्रदीप यादव को JVM करेगा पार्टी से निष्कासित! जिला अध्यक्ष समेत 3 किए जा चुके हैं बाहर

जेवीएम के बीजेपी में विलय की अटकलों के बाद जेवीएम नेताओं में तकरार तेज हो गई है. पार्टी विधायक बंधु तिर्की के निष्कासन के बाद अब पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव को भी निष्कासित करने की तैयारी पार्टी ने शुरू कर दी है. इसको लेकर गुरुवार को पार्टी सख्त निर्देश दे सकती है.

JVM will expel MLA Pradeep Yadav from party in ranchi
विधायक प्रदीप यादव

रांची: जेवीएम से विधायक बंधु तिर्की को निष्कासित किए जाने के बाद अब पोडै़याहाट से पार्टी के विधायक प्रदीप यादव को निष्कासित करने की तैयारी है. इसको लेकर जेवीएम के उपाध्यक्ष विनोद शर्मा और केंद्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह गुरुवार शाम 4:30 बजे पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. जिसमें प्रदीप यादव का निष्कासन की घोषणा तय मानी जा रही है.

देखें पूरी खबर

जेवीएम के केंद्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह ने पार्टी विधायक प्रदीप यादव की ओर से 48 घंटे के अंदर अपने पक्ष का स्पष्टीकरण नहीं मिलने की बात पर कहा है कि वे गलत बात कह रहे हैं, जबकि उनके रांची स्थित आवास पर पत्र दे दिया गया है. उसकी रिसीविंग कॉपी भी ले ली गई है. साथ ही उन्हें रजिस्ट्री के माध्यम से भी पत्र भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, उपायुक्त ने दिलाया समस्याएं दूर करने का भरोसा

इसके साथ ही पार्टी ने देवघर जिला अध्यक्ष नागेश्वर सिंह को बुधवार को निष्कासित कर दिया है. नागेश्वर महतो पर पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन किए जाने का मामला है. जिसे अनुशासनहीनता मानते हुए पार्टी सुप्रीमो के निर्देश के बाद नागेश्वर सिंह और पुतला दहन में शामिल दिनेश मंडल और मणिकांत यादव को भी जेवीएम से निष्कासित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details