झारखंड

jharkhand

बंधु तिर्की की गिरफ्तारी से जेवीएम नाराज, बाबूलाल ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Sep 4, 2019, 10:57 PM IST

34वें राष्ट्रीय खेल घोटाला मामले में पूर्व मंत्री बंधु तिर्की और जेवीएम के दिग्गज नेता प्रदीप यादव के जेल जाने से जेवीएम कमजोर नजर आने लगी है. पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार जेवीएम को खत्म करना चाहती है.

बाबूलाल मरांडी

रांची: झारखंड विकास मोर्चा के अस्तित्व पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. पार्टी के नेता बंधु तिर्की को राष्ट्रीय खेल घोटाला मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद जेवीएम एक बार फिर संकट में है. जिसको लेकर पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जेवीएम को खत्म करना चाहती है.

देखें पूरी खबर

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जेवीएम 25 सितंबर से राज्य में जनादेश समागम कार्यक्रम शुरू करके पार्टी को मजबूत करना चाहती है. जिसके लिए पार्टी नेता कड़ी मेहनत कर रहे है, लेकिन पार्टी के दिग्गज नेता प्रदीप यादव के बाद केंद्रीय महासचिव बंधु तिर्की को एसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पार्टी मुश्किल में नजर आ रही है. ऐसे में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सत्तारूढ़ बीजेपी झारखंड विकास मोर्चा के अस्तित्व को भले ही मिटाने का प्रयास कर ले, लेकिन उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होगा. झारखंड विकास मोर्चा के 6 विधायकों का एक साथ बीजेपी में चले जाने वाले मामले पर पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि अगर सही तरीके से विधायकों के खरीद-फरोख्त की जांच होगी, तो वर्तमान मुख्यमंत्री जेल चले जाएंगे.

ये भी पढ़ें:- प्रेमी के साथ भागी महिला का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

वहीं, जेवीएम आगामी चुनाव को लेकर 25 सितंबर को प्रभात तारा मैदान में जनादेश समागम रैली की तैयारी के लिए संगठन के नेताओं के साथ बैठक कर रहा है. इन्हीं तैयारीयों को लेकर बाबूलाल बुधवार को रांची महानगर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, ताकि जनादेश समागम रैली ऐतिहासिक हो सके. जनादेश रैली को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रभात तारा मैदान में होने वाली रैली को ऐतिहासिक बनाना एक बड़ी चुनौती है, क्योंकि अब तक इस मैदान में बीजेपी के अलावे किसी और राजनीतिक दल ने रैली करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details