झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 16, 2019, 9:24 PM IST

ETV Bharat / state

JVM का दावा 2009 से ज्यादा सीट जीतेगी पार्टी, कहा- बीजेपी के 65 पार के लक्ष्य को करेंगे ध्वस्त

झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया है. जिसके बाद जेवीएम के केंद्रीय मीडिया प्रभारी तोहिद आलम ने कहा कि पार्टी इस बार 2009 से ज्यादा सीट जीतेगी. वहीं, तोहिद आलम ने कहा कि हम बीजेपी के 65 प्लस का लक्ष्य करेंगे ध्वस्त.

JVM claims to win more seats than 2009 vidhan sabha election
डिजाइन ईमेज

रांची: झारखंड विकास मोर्चा ने चौथे चरण में 10 सीटों पर जीत का दावा किया है. पार्टी का मानना है कि पहले, दूसरे और तीसरे चरण में जेवीएम आगे चल रही थी और चौथे चरण में भी ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी, क्योंकि इस बार पार्टी एकला चलो की राह पर है और 81 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी मजबूती से चुनावी मैदान में है.

देखें पूरी खबर

जेवीएम के केंद्रीय मीडिया प्रभारी तोहिद आलम ने चौथे चरण के मतदान संपन्न होने के बाद सोमवार को कहा कि 2009 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन के तहत पार्टी ने 11 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं, 2014 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन नहीं हो पाया था लेकिन पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया था. ऐसे में 2019 के लोकसभा चुनाव में भले ही गठबंधन के साथ पार्टी ने चुनावी मैदान में किस्मत आजमाई थी. विधानसभा चुनाव में पार्टी सुप्रीमो ने एकला चलो की राह अपनाकर 81 विधानसभा सीट पर प्रत्याशी उतारा है. उन्होंने कहा कि पूरी उम्मीद है कि पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी और बीजेपी की 65 पार के लक्ष्य को ध्वस्त कर देगी.

ये भी देखें-बोकारो: मतदाताओं से ईटीवी भारत की खास बातचीत, देखें किन मुद्दों पर लोगों ने किया वोट

बता दें कि साल 2009 में जेवीएम में गठबंधन में रहकर चुनाव मैदान में उतरी थी. जिसमें जेवीएम ने 11 सीटों पर जीत हासिल की गई थी, लेकिन 2019 में जेवीएम महागठबंधन से अलग होकर सभी 81 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है. पार्टी को पूरी उम्मीद है कि साल 2009 के विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटों पर पार्टी जीत हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details