झारखंड

jharkhand

एनएचएआई का इंजीनियर आठ दिन से गायब ,पत्नी ने दोस्त पर लगाया अपहरण का आरोप

By

Published : Sep 14, 2020, 7:22 AM IST

Updated : Sep 14, 2020, 8:31 AM IST

रांची से एनएचएआई में कार्यरत एक जूनियर इंजीनियर पिछले 8 दिनों से गायब है. परिजनों ने पहले गुमसुदगी का मामला दर्ज करवाया था. बाद में अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस इंजीनियर की तलाश में जुटी है

junior engineer is missing in ranchi
सुखदेव नगर थाना

रांचीः राजधानी के सुखदेव नगर इलाके में रहने वाले एनएचएआई के जूनियर इंजीनियर उदय कुमार वर्मा पिछले 8 दिनों से गायब हैं. आशंका जताई जा रही है कि जूनियर इंजीनियर का अपहरण कर लिया गया है. इस मामले को लेकर रांची के सुखदेव नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ेंःझारखंड में कोरोना का प्रकोप, अब तक 61,474 संक्रमित, 555 लोगों की मौत

पहले पड़ोसी ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट ,अब उसी पर आरोप
6 सितंबर की रात उदय कुमार वर्मा अपने एक दोस्त को छोड़ने के लिए रातू रोड गए थे. जिसके बाद लौट कर घर नहीं आए. मामले को लेकर उदय कुमार वर्मा के पड़ोसी और मित्र राजेश कुमार ने उनकी गुमशुदगी का मामला सुखदेव नगर थाने में दर्ज करवाया था, लेकिन बाद में उदय की पत्नी ने अपने पति के अपहरण का आरोप लगाते हुए राजेश को ही आरोपी बताया है. जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी के मामले को अपहरण की शिकायत में बदलकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

पूछताछ हुई राजेश से
उधर राजेश कुमार ने पुलिस को बताया है कि 6 सितंबर को कृष्णा होटल में कुछ दोस्त ठहरे हुए थे. जिनसे मिलने के लिए उदय के साथ वह खुद भी गया था. मिलने-जुलने के बाद उदय उसकी दुकान गए थे. इसके बाद से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है. दोस्त होने के नाते उन्होंने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था.

जांच में जुटी पुलिस
मामले की गंभीरता को देखते हुए रांची पुलिस उदय कुमार वर्मा की तलाश में जुट गई है. कॉल डिटेल और फोन लोकेशन के आधार पर उदय कुमार वर्मा की तलाश की जा रही है. हालांकि उनकी पत्नी के पास किसी भी तरह की फिरौती का फोन अभी तक नहीं आया है.

Last Updated : Sep 14, 2020, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details