झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 8, 2021, 3:18 PM IST

ETV Bharat / state

पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन, 7 जनवरी को हुई थी पत्रकार के बेटे की हत्या

खूंटी में 7 जनवरी को पत्रकार के बेटे की हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद से पत्रकारों में आक्रोश है. शुक्रवार को पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने सरकार से सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की.

journalists-protest-with-black-badge-in-ranchi
काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

रांची: खूंटी के वरिष्ठ पत्रकार के बेटे की निर्मम हत्या के विरोध में पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया. पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर सरकार से सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की.

पत्रकारों ने किया विरोध प्रदर्शन


रांची के पत्रकारों नें खूंटी के वरिष्ठ पत्रकार अनिल मिश्रा के बेटे की निर्मम हत्या के विरोध में काला बिल्ला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. अल्बर्ट एक्का चौक पर विरोध जताते हुए पत्रकारों ने कहा कि राज्य में आए दिन पत्रकारों की हत्या हो रही है या फिर उनके साथ बदसलूकी की घटना घट रही है. उन्होंने सरकार से सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की.

इसे भी पढे़ं:दुमका: गार्ड को बंधक बनाकर 97 लाख का सामान लूटा, 30 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

छाता नदी जंगल में गला रेतकर हत्या

7 जनवरी को खूंटी के वरिष्ठ पत्रकार अनिल मिश्रा के छोटे बेटे संकेत कुमार की कर्रा थाना क्षेत्र के छाता नदी जंगल में गला रेतकर हत्या कर दी गई और साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव को जलाने का प्रयास किया गया. पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details