झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

JMM कार्यकारिणी की बैठक, महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फार्मूला होगा तय

रांची में जेएमएम कार्यसमिति की बैठक चल रही है. जिसकी अध्यक्षता शिबू सोरेन कर रहे हैं. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन सहित झामुमो के वरीय पदाधिकारी भी मौजूद हैं. वहीं, आज महागठबंधन में सीट शेयरिंग का फार्मूला भी निकलना तय माना जा रहा है.

By

Published : Nov 6, 2019, 2:38 PM IST

JMM कार्यकारिणी की बैठक

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक शिबू सोरेन के अध्यक्षता में चल रही है. इस बैठक में हिस्सा लेने झामुमो के तमाम नेता पहुंचे हैं. नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन सहित झामुमो के वरीय पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगने की संभावना है.

देखें पूरी खबर

झारखंड मुक्ति मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, दीपक बिरूवा, शशांक शेखर भोक्ता, हाजी हुसैन अंसारी, महुआ मांझी, लोबिन हेंब्रम, ललित सोरेन, मथुरा महतो के आलावा कई नेता मौजूद हैं. मौके पर मीडिया से बात करते हुए शशांक शेखर भोक्ता ने कहा कि महागठबंधन की रूपरेखा भी तैयार होगी और किन-किन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, इसकी भी जानकारी बैठक के बाद दी जाएगी.

ये भी देखें- 50% आबादी, 10% भागीदारी, ऐसी है झारखंड की राजनीति में महिलाओं की हिस्सेदारी

वहीं, उन्होंने इस चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन का दावा भी किया है. इसके अलावा दीपक बिरूवा ने भी बाबूलाल के अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जेएमएम को इससे कोई लॉस नहीं होगा. हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि बाबूलाल मरांडी ने महागठबंधन के साथ वादाखिलाफी की है, जनता उन्हें चुनाव में सबक जरूर सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details