झारखंड

jharkhand

लोहरदगा झड़प में घायल हुए पीड़ितों से रिम्स में मिलने पहुंचे जेएमएम के नेता, मदद का दिया आश्वासन

By

Published : Jan 26, 2020, 5:13 PM IST

लोहरदगा में सीएए के समर्थन में निकाले गए जुलूस पर पथराव में कई लोग घायल हो गए थे. जिन्हें रिम्स में भर्ती किया गया था, रविवार को जेएमएम क प्रदेश महासचिव उनसे मिलने रिम्स पहुंचे.

JMM spokesperson reached RIMS to meet the injured
रिम्स में मिलने पहुंचे जेएमएम नेता

लोहरदगाः जिले में एनआरसी और सीएए को लेकर निकाले गए जुलूस के दौरान हुई झड़प में घायल लोगों से जेएमएम के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता विनोद पांडे रिम्स में मिलने पहुंचे. उन्होंने ट्रामा सेंटर में पीड़ित लाव लाल सहदेव और सुजीत उरांव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई.

देखें पूरी खबर

पीड़ित के परिजनों से जानकारी लेते हुए उन्हें पूरी मदद देने का आश्वासन दिया, साथ ही सरकारी स्तर पर भी मदद देने की बात कही. लोहरदगा में घायल हुए लोगों का हाल जानने के बाद जेएमएम के वरिष्ठ नेता विनोद पांडे ने बताया कि लोहरदगा में जो पिछले दिनों घटना हुई है उसमें गंभीर घायल हुए लोगों को रिम्स के ट्रॉमा सेंटर लाया गया है. जहां उनका बेहतर इलाज किया जा रहा.

रिम्स में मिलने पहुंचे जेएमएम नेता

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा अध्यक्ष ने गणतंत्र दिवस पर किया झंडोत्तोलन, राज्यवासियों को दिया शांति का संदेश

इस दौरान उन्होंने पार्टी की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल के साथ लोगों से मुलाकात किया है और उन्हें पूरी मदद करने का आश्वासन भी दिया हैं. उन्होंने बताया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा पीड़ितों के साथ है, अगर जरूरत पड़ेगी तो गंभीर घायल हुए लोगों को बाहर इलाज कराने भी भेजा जाएगा. फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य है. सरकार और झारखंड मुक्ति मोर्चा सभी घायलों पर नजर बनाई हुई है ताकि पीड़ितों को किसी तरह की कोई समस्या का सामना न करना पड़े.

बता दें कि गुरुवार को लोहरदगा में एनआरसी और सीएए को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उसी में कुछ लोगों का रिम्स के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details