झारखंड

jharkhand

झारखंड उपचुनाव में महागठबंधन ने मारी बाजी, जेएमएम महासचिव ने दी प्रतिक्रिया

By

Published : Nov 10, 2020, 5:21 PM IST

झारखंड के दुमका और बेरमो में हुए उपचुनाव का परिणाम आ गया है. दोनों सीटों से महागठबंधन ने जीत दर्ज की है. इसे लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह जनता की जीत है.

JMM response after winning both seats in Jharkhand by election in ranchi
सुप्रियो भट्टाचार्य की प्रतिक्रिया

रांची: झारखंड के बेरमो और दुमका विधानसभा सीट पर महागठबंधन की जीत के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह जनता की जीत है और इन दोनों सीटों को महागठबंधन की झोली में डालकर जनता ने अपनी मंशा जाहिर की है.

जानकारी देते सुप्रियो भट्टाचार्य
इसे भी पढे़ं:- दुमका विस उपचुनाव में बीजेपी की होगी जीत, हेमंत सरकार हर मोर्चे पर विफल: समीर उरांव

झारखंड के बेरमो और दुमका विधानसभा में हुए उपचुनाव का परिणाम आ चुका है. दोनों सीटों पर महागठबंधन ने जीत दर्ज की है. एक तरफ जहां दुमका से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन ने जीत दर्ज की है, तो वहीं बेरमो से जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी प्रत्याशी को हराकर विजयी घोषित हुए हैं.

दोनों सीटों पर चुनाव जीतने के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से प्रतिक्रिया आई है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड में झूठ, फरेब और जुमलेबाजी नहीं चलती है, यहां काम करने पर जनता भरोसा करती है और उसी भरोसे के तहत जीत दिलाती है, झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ यही हुआ. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और हेमंत सोरेन के साथ-साथ शिबू सोरेन के किए गए कार्यों को देख कर ही दुमका और बेरमो की जनता ने महागठबंधन को जीत दिलाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details