झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लचर बिजली व्यवस्था को लेकर JMM ने सौंपा ज्ञापन, सुधार नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

रांची में लोग गर्मी के साथ-साथ खराब बिजली व्यवस्था से परेशान है. लचर बिजली व्यवस्था को लेकर जेएमएम प्रतिनिधिमंडल ने बिजली विभाग के जीएम को ज्ञापन सौंपा है. जेएमएम की केंद्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष महुआ माजी ने सुधार नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

By

Published : Jun 14, 2019, 4:59 PM IST

जेएमएम की केंद्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष महुआ माजी ने सौंपा ज्ञापन

रांचीः राजधानी में एक तरफ सूरज की तपिश लोगों को परेशान कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ बिजली की लचर व्यवस्था और आंख मिचौली ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. शहर में आए दिन मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली गुल रहती है. जिसे लेकर जेएमएम प्रतिनिधिमंडल महिला मोर्चा ने रांची के बिजली विभाग के जीएम से मुलाकात की. महिला मोर्चा ने सुधार नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

देखें वीडियो

मेंटेनेंस की वजह से हो रही परेशानियां

जेएमएम प्रतिनिधिमंडल महिला मोर्चा ने बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में जल्द से जल्द बिजली व्यवस्था में सुधार लाने का आग्रह किया गया है. खराब बिजली व्यवस्था को लेकर बिजली विभाग के जीएम ने कहा कि मेंटेनेंस की वजह से कई परेशानियां आ रही है. जिसे जल्द ही दुरुस्त कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या से लोगों को जल्द निजात मिलेगी. इसके लिए विभाग की तरफ से प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-'मोदी जी को वोट दिया, अब घर क्यों तोड़ रहे हैं'

स्थिति में नहीं हुई सुधार तो होगा आंदोलन

वहीं, जीएम से मुलाकात करने के बाद जेएमएम की केंद्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष महुआ माजी ने कहा कि जीएम को राजधानी रांची की बिजली व्यवस्था से अवगत करा दिया गया है. उन्होंने व्यवस्था सुधारने का आश्वासन भी दिया है. जिसमें सुधार नहीं होने पर आने वाले दिनों में जेएमएम के बैनर तले बड़ा आंदोलन होगा. उन्होंने कहा कि सरकार 24 घंटे बिजली की दावे करती है. धरातल में जमीनी हकीकत कुछ और है जल्दी व्यवस्था को सुधार नहीं की जाती है तो आंदोलन एक बड़ा रूप लेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details