झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

JMM ने शुरू की मेनिफेस्टो बनाने की तैयारी, अपने सभी मोर्चों को लिखा पत्र, मांगे सुझाव

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. झारखंड की तमाम बड़ी पार्टियां जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही हैं. इसी बीच झामुमो ने भी मेनिफेस्टो बनाने के लिए अपने सभी मोर्चे को पत्र लिख कर सुझाव मांगे हैं.

By

Published : Oct 4, 2019, 8:50 PM IST

Updated : Oct 4, 2019, 9:09 PM IST

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन

रांचीः आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी आंतरिक तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनाव में लोगों के बीच अलग-अलग मुद्दों को ले जाने के लिए पार्टी ने अपने सभी वर्ग-संगठन से सुझाव मांगे हैं. इस बाबत पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडे ने शुक्रवार को अपने सभी 9 मोर्चे के केंद्रीय अध्यक्ष और महासचिव को पत्र भेजा है.

देखें पूरी खबर

महासचिव ने लिखा कि झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में पार्टी के घोषणा पत्र के लिए पार्टी से जुड़े मंतव्य-विषय लिखित रूप में भेजें गए हैं. उन सभी सुझावों को पार्टी इंटरनल प्लेटफार्म पर डिस्कस करेगी. फिर उन्हें इलेक्शन मेनिफेस्टो में शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कथित जनविरोधी निर्णय की वजह से प्रदेश बदहाल है. जिस उद्देश्य के साथ राज्य गठन किया गया वह पूरा नहीं हो पा रहा है.

ये भी पढ़ें-JDU ने की झारखंड में आठ प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, पश्चिम जमशेदपुर के प्रत्याशी के नाम पर हंगामा

वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव में दमदार उपस्थिति के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा आम लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरे. इसके लिए पार्टी प्रयासरत है. पत्र पार्टी के युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, छात्र मोर्चा, किसान मोर्चा समेत सभी 9 मोर्चों के केंद्रीय अध्यक्ष और महासचिव को भेजा गया है.

Last Updated : Oct 4, 2019, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details