झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विपक्ष ने राज्यपाल के अभिभाषण को बताया झूठ का पुलिंदा, वित्त मंत्री बोले- सारे आरोप निराधार

राज्यपाल के अभिभाषण के साथ झारखंड विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू हो गया. विपक्ष ने राज्यपाल के अभिभाषण को झूठ का पुलिंदा करार दिया है. वहीं, वित्त मंत्री का कहना है कि विपक्ष के सारे आरोप निराधार हैं.

By

Published : Feb 26, 2021, 7:38 PM IST

jharkhand vidhansabha budget session
झारखंड विधानसभा का बजट सत्र.

रांची:झारखंड विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू हो गया. राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने सत्र को संबोधित करते हुए अपना अभिभाषण दिया. राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद दिवंगत नेताओं के प्रति शोक प्रकट करने के बाद सोमवार तक के लिए सदन स्थगित कर दिया गया है. बजट सत्र में सदन 26 दिनों तक चलेगा जिसमें 16 दिन कार्यवाही होगी. एक मार्च को अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:ओडीएफ हजारीबाग की हकीकत: सिलवार कला पंचायत की महिलाएं करती हैं अंधेरे का इंतजार, हजारों शौचालय हो गए बेकार

विपक्ष का आरोप-राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा

सदन की कार्यवाही में शामिल होकर बाहर निकले विपक्ष के विधायक अमर कुमार बाउरी ने राज्यपाल के अभिभाषण को झूठ का पुलिंदा करार दिया. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने झूठ का पुलिंदा खड़ा किया है. वहीं, विपक्ष के आरोपों पर सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि जो अभिभाषण में पढ़ा गया सरकार उस क्षेत्र में काम कर रही है. विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि उनका काम है आरोप लगाना, सरकार सही तरीके से काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details