झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 22, 2021, 1:01 PM IST

ETV Bharat / state

top10@1pm: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की बड़ी 10 खबरें..झारखंड में 24 घंटे में मिले 5,041 नए कोरोना मरीज, बाबूलाल मरांडी के ट्वीट पर JMM का पलटवार, ट्विटर पर कोविड मरीज के लिए युवक ने मांगी मदद, झारखंड को रेमडेसिविर के 15417 डोज मिलेंगे, रांची रेल मंडल के एक और कर्मचारी की कोरोना ने ली जान, गिरिडीह में अलग-अलग हादसों में 3 की मौत.. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@1PM

jharkhand top10@1pm
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

पूरे देश समेत झारखंड में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है. पिछले 24 घंटे में झारखंड में कोरोना के 5,041 नए केस मिले और 62 लोगों की जान गई है.

कोरोना की दूसरी लहर विकराल रूप धारण करते जा रही है. अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी हो रही है. समय पर ऑक्सीजन नहीं मिलने से कई मरीजों की मौत भी हो गई है. पूर्वी सिंहभूम के अखिल नामक एक युवक ने ट्वीट कर सीएम हेमंत से कोविड मरीज अनिता रानी महतो के लिए मदद मांगी है, जिसपर सीएम ने संज्ञान लिया है.

  • झारखंड को रेमडेसिविर के 15417 डोज मिलेंगे

झारखंड के गंभीर मरीजों को रेडमेसिविर इंजेक्शन के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. केंद्र सरकार ने 19 राज्य और केंद्र शासित राज्यों को 11 लाख इंजेक्शन उपलब्ध कराया है. इसमें झारखंड को 15,417 इंजेक्शन मिलेंगे. इसकी जानकारी भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट कर दी है.

राज्य के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के बयान पर राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में इस तरह की बयानबाजी से बेहतर है कि वो लोगों के दुख में साथ दें.

  • गिरिडीह में अलग-अलग हादसों में 3 की मौत

गिरिडीह में रफ्तार का कहर बरपा है. जहां अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो युवकों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

  • गिरिडीह: लापता बच्चे का शव कुएं से बरामद

बुधवार से लापता 7 साल के बच्चे का शव मिला है. जिसके बाद घर में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

  • साहिबगंज में बुधवार को मिले कोरोना के 47 नये संक्रमित मरीज, कोविड हेल्पलाइन नंबर जारी

साहबिगंज में बुधवार को 47 नए व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं अब तक 2,552 लोग स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं. अब तक कुल 23 मरीजों की कोरोना से मौत हुई है. उपायुक्त ने लोगों से कोरोना जांच कराने और सुरक्षित रहने की अपील की है.

  • रांची रेल मंडल के एक और कर्मचारी की कोरोना ने ली जान, ट्रैकमैन की मौत

झारखंड में एक तरफ जहां कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं दूसरी ओर मौत के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को रांची रेल मंडल में ट्रैकमेन के पोस्ट पर कार्यरत एक शख्स की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details