झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@11AM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की बड़ी 10 खबरें..झारखंड में रविवार को मिले कोरोना के 2296 नए मरीज, स्वास्थ्य मंत्री का मधुपुर दौरा स्थगित, पीएम पर साधा निशाना, शवों के अंतिम संस्कार के लिए रांची में जद्दोजहद शुरू, रांची में व्यवसाई से 1.25 करोड़ की लूट, झारखंड से हरियाणा का 17 साल से फरार बदमाश गिरफ्तार, डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट की कोशिश, मॉरीटेनिया के राजदूत बने रांची के अंजनी कुमार सहाय, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@11AM

By

Published : Apr 12, 2021, 11:00 AM IST

jharkhand top10@11am
कॉन्सेप्ट इमेज

  • झारखंड में रविवार को मिले कोरोना के 2296 नए मरीज, 21 लोगों की गई जान

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. रविवार को प्रदेश में 2,296 नए संक्रमित मरीज पाए गए, वहीं 21 मरीजों की मौत हो गई. राज्य में रिकवरी रेट भी काफी कम देखने को मिल रहा है.

  • स्वास्थ्य मंत्री का मधुपुर दौरा स्थगित, पीएम पर साधा निशाना, कहा - बंद कीजिए मौत पर राजनीति

पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है. झारखंड में बेकाबू हो रहा कोरोना वायरस अब राजनीतिक गलियारे में भी खलबली मचाने लगा है. राज्य में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मधुपुर का दौरा स्थगित कर दिया है. मधुपुर उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होगी.

  • शवों के अंतिम संस्कार के लिए रांची में जद्दोजहद शुरू, अस्पताल से शमशान तक लंबी वेटिंग लिस्ट

झारखंड में प्रतिदिन संक्रमण की वजह से मरने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है. सिर्फ रांची में अबतक 40 लोगों की कोरोना से मौत हुई है

  • रांची में व्यवसाई से 1.25 करोड़ की लूट

राजधानी में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. हथियार के बल पर अपराधियों ने एक कारोबारी से 1.25 करोड़ रुपये लूट लिए

  • झारखंड से हरियाणा का 17 साल से फरार बदमाश गिरफ्तार, जानिए कैसे पराठा बना जेल जाने की वजह

17 साल से फरार बदमाश को सोनीपत एसटीएफ ने झारखंड से गिरफ्तार किया है. बदमाश झारखंड में पहचान बदलकर रह रहा था. पराठा उस बदमाश को सलाखों के पीछे पहुंचाने का कारण बन गए हैं.

  • नवांटांड़ पल्ली में दृढ़करण संस्कार संपन्न, महाधर्मप्रांत के सहायक बिशप ने समझाया जीवन में इसका महत्व

रांची महाधर्मप्रांत के नवांटांड़ पल्ली में 200 लड़के-लड़कियों ने रांची महाधर्मप्रांत के सहायक बिशप थिओदोर मैस्करेन्हास की ओर से दृढ़करण संस्कार ग्रहण किया. कैथॉलिक कलीसिया के सदस्यों के जीवन में इस संस्कार का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है.

  • डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर स्कूटी छोड़ भागे अपराधी

रांची के सुखदेवनगर इलाके के इरगुटोली में डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट का प्रयास किया गया. डिलीवरी ब्वॉय साइकिल से डिलीवरी के लिए इरगु मोहल्ला में घुसा था. उसी दौरान स्कूटी पर सवार दो अपराधियों ने रोक कर लूटपाट का प्रयास किया

  • मॉरीटेनिया के राजदूत बने रांची के अंजनी कुमार सहाय, 8 अप्रैल को किया पदभार ग्रहण

रांची के बरियातु हाउंसिग कॉलोनी निवासी भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी अंजनी कुमार सहाय को पश्चिम अफ्रीका के एक देश मॉरीटेनिया का राजदूत नियुक्त किया गया है.

  • रांची में बिजली की आंखमिचौली जारी, गर्मी से दिनभर लोग रहे परेशान

रांची में बिजली की लुकाछिपी से लोग काफी परेशान हैं, लेकिन बिजली की इस कटौती को देखने वाला कोई नहीं है. रविवार को भी राजधानी के कई इलाकों में बिजली गायब रही, जिससे लोग परेशान दिखे.

  • अपनी मां के शव के साथ खेल रहे थे मासूम, मंजर देख लोगों की आंखें हुई नम

बोकारो के सेक्टर 6 थाना क्षेत्र के एक मकान में महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला के दो छोटे बच्चे भी हैं, जो अपनी मां के शव के साथ ही खेलता रहा. मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो सभी के होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details