झारखंड

jharkhand

मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए 45 सदस्यीय झारखंड टीम की घोषणा, चेन्नई में होगा आयोजन

By

Published : Apr 19, 2022, 12:05 PM IST

चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में झारखंड की टीम भी हिस्सा ले रही है. झारखंड की टीम के लिए 45 खिलाड़ियों का चयन किया गया है. टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए टीम 24 अप्रैल को चेन्नई जाएगी.

Jharkhand team
Jharkhand team

रांची: झारखंड में कोरोना के मामले कम होने के साथ-साथ आम जनजीवन भी पूर्ण रूप से सामन्य होने की राह पर है. खेल आयोजन भी अब सक्रिय रूप से हो रहे हैं. कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित हो रही हैं. इसी कड़ी में चेन्नई में आयोजित होने वाली मास्टर एथलेटिक्स राष्ट्रीय प्रतियोगिता में झारखंड भी हिस्सा लेगा. इसके लिए झारखंड टीम की घोषणा कर दी गई है, जिसमें 45 सदस्य हैं.

इसे भी पढ़ें:फेडरेशन कप सीनियर कुश्ती चैंपियनशिप 2022ः प्रतियोगिता का अंतिम दिन, 6 गोल्ड के लिए खिलाड़ी करेंगे उठा-पटक


चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 27 अप्रैल से 1 मई 2022 तक राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. मास्टर एथलेटिक्स फेडरेशन की ओर से इसकी तैयारी भी की जा रही है. इस प्रतियोगिता में झारखंड की टीम भी हिस्सा लेगी. इसी कड़ी में मंगलवार को झारखंड टीम की घोषणा की गई है. इस टीम में 45 सदस्य होंगे. टीम में कोच की भूमिका में जवाहर झा और अशोक महतो रहेंगे. पुरुष टीम का मैनेजर वीरेंद्र साहू को बनाया गया है. वहीं, महिला टीम की मैनेजर संगीता लकड़ा होंगी. झारखंड की टीम 24 अप्रैल को रांची से चेन्नई के लिए रवाना होगी.

झारखंड टीम के मेंबर: झारखंड से पीसी देवगन, वीरेंद्र प्रसाद साहू, दशरथ महतो, विजय सिंह, रंजीत मुंडा, लक्ष्मण राम, रंजीत उरांव, राजेंद्र महतो, त्रिलोचन, संजय चक्रवर्ती, रामदेव राम, संजय राय, वकील कुमार, हरिओम कुमार, अशोक कुमार सिंह, अशोक महतो, जवाहर झा, सुखराम, परमहंस यादव, सुरेंद्र बारी, रंजन भगत, परमहंस यादव, मिस मेरी, प्रतिभा कुमारी, संगीता लकड़ा, रानी गोस्वामी, निर्मला कुमारी, मनीषा भगत, सुजाता भगत, शारदा प्रधान जैसे कुल 45 खिलाड़ियों का दल इस टूर्नामेंट की हिस्सा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details