झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड RJD ने भाजपा पर दोहरा चरित्र का लगाया आरोप, कहा- आलोचना के बदले केंद्र से मदद कराएं

झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार ने कहा है कि भाजपा राज्य सरकार की आलोचना कर रही है. इस आलोचना के बदले केंद्र सरकार से मदद कराएं. राज्य के मुख्यमंत्री कोरोना महामारी को लेकर काफी संवेदनशील हैं.

jharkhand-chief-minister-is-serious-about-corona-epidemic
मुख्यमंत्री कोरोना महामारी को लेकर हैं गंभीर

By

Published : Apr 22, 2021, 10:09 PM IST

रांचीः झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार ने कहा है कि कोरोना महामारी को लेकर झारखंड सरकार और झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन काफी गंभीर और संवेदनशील हैं. वहीं, भाजपा नेता और पूर्व मंत्री सीपी सिंह सरकार की आलोचना करने से बाज नहीं आ रहे हैं. दोहरा चरित्र का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार की आलोचना करने से बेहतर होता केंद्र सरकार से मदद कराएं.

झारखंड राजद का बीजेपी पर निशाना

यह भी पढ़ेंःकोरोना को लेकर हुई बैठक के बाद बोले CM, लोगों को उपलब्ध कराएं बेहतर चिकित्सीय सुविधा

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केंद्र सरकार से मदद दिलाने का भरोसा दिलाया था. केंद्र सरकार से अब तक क्या मदद मिली, यह आम जनता को बताना चाहिए. केंद्र सरकार लगातार झारखंड से सौतेला व्यवहार करती आ रही है. भाजपा के वरीय नेता कुछ बोलते हैं और झारखंड के भाजपा नेता कुछ राग अलाप रहे हैं.

उन्होंने भाजपा को सलाह देते हुए कहा कि आम जनता के लिए वर्तमान समय में टिपण्णी और आलोचना करने से बचें और कोरोना के संक्रमण को दूर भगाने का प्रयास करें. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार व्यवस्था की निगरानी कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से आम जनता को बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details