झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Politics: भाजपा का झामुमो को सलाह, बाबूलाल पर आरोप लगाने से पहले खुद गिरेबान में झांके

Jharkhand Politics: जेएमएम (JMM) की ओर से बाबूलाल मरांडी पर अपराधी को संरक्षण देने का आरोप लगया है. इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की एक अपराधी के साथ की फोटो को जारी कर खुद के गिरेबान में झांकने की नसीहत दी है. सरोज सिंह ने झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा है कि अंकुर राजहंस कोई अपराधी नहीं है.

By

Published : Jun 5, 2021, 7:37 AM IST

Updated : Jun 5, 2021, 9:03 AM IST

BJP's advice to JMM in ranchi
भाजपा का झामुमो को सलाह

रांची:झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) की ओर से बाबूलाल मरांडी पर अपराधी को संरक्षण देने का आरोप लगया है. इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की एक अपराधी के साथ की फोटो को जारी कर खुद के गिरेबान में झांकने की नसीहत दी है.

ये भी पढ़ें-रूपा तिर्की केस: बाबूलाल मरांडी पर जेएमएम का पलटवार, बेतुका बयान देने का लगाया आरोप

भाजपा का झामुमो को सलाह

सरोज सिंह ने झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा है कि अंकुर राजहंस कोई अपराधी नहीं हैं, ना ही उन पर कोई केस है. उनके पिता पर आपराधिक आरोप न्यायालय में विचाराधीन है. इससे उसका पुत्र अपराधी नहीं हो जाता. उन्होंने कहा कि अंकुर राजहंस का बाबूलाल के साथ प्रेस कांफ्रेंस में बैठने से बाबूलाल अपराधी के संरक्षक नहीं हो गए हैं. अपराधी के रिश्तेदार के साथ फोटो से कोई अपराधी नहीं हो जाता है.

सरोज सिंह ने कहा कि अपराधी डाहु यादव के भाई सुनील यादव जिस पर आपराधिक मुकदमा है. उनका मुख्यमंत्री हेमंत के साथ भी फोटो है, तो क्या झामुमो नेता मुख्यमंत्री को अपराधी का संरक्षक मानेंगे. सरोज सिंह ने सुप्रीयो भट्टाचार्य को नसीहत देते हुए कहा कि यह भी नहीं भूलना चाहिए कि आज भी झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई छोटे बड़े नेताओं पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. कई झामुमो नेता गंभीर आरोप में बेल पर हैं.

Last Updated : Jun 5, 2021, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details