झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 3, 2021, 3:06 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों पर लगा ताला, 15 जून तक प्रशिक्षण पर रोक

झारखंड पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों पर भी कोरोना का असर पड़ता नजर आ रहा है. यहां आयोजित होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रमों को 15 जून तक स्थगित कर दिया गया है. साथ ही झारखंड पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों को भी इस अवधि तक बंद कर दिया गया है.

jharkhand police training center closed till june 15 due to threat of corona virus
झारखंड पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों पर लगा ताला

रांचीःझारखंड पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों पर कोरोना वायरस के डर से ताला लगा दिया गया है. इसी के साथ यहां आयोजित होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रमों पर भी रोक लग गई है. इस संबंध में आईजी ने आदेश जारी किया है. आदेश के तहत, झारखंड पुलिस की ओर से आयोजित होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रमों को 15 जून तक के लिए रोक दिया गया है. इस अवधि तक झारखंड के तमाम पुलिस प्रशिक्षण केंद्र बंद रहेंगे. आईजी प्रशिक्षण ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. यह कदम कोरोना वायरस को लेकर एहतियातन उठाया गया है.

ये भी पढ़ें-सिंचाई के अभाव में कृषि प्रभावित, चेक डैम की दरकार

क्या है आदेश
आईजी के आदेश के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने के खतरे के मद्देनजर प्रशिक्षण कार्यक्रम रोक दिए गए हैं. आईजी ने झारखंड के पीटीसी पदमा, जंगल वार फेयर स्कूल नेतरहाट समेत सारे प्रशिक्षण संस्थानों को लिखित आदेश दिया है. इसमें कहा है कि 15 जून तक सभी प्रशिक्षण कार्यक्रम बंद रहेंगे.इससे पहले कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद 16 अप्रैल को पहली बार सभी तरह के प्रशिक्षण स्थगित किए गए थे. आईजी की ओर से जारी किए गए पत्र में लिखा गया है कि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई स्थिति के मद्देनजर यह निर्णय लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details