झारखंड

jharkhand

रांचीः कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस एसोसिएशन का चुनाव स्थगित, पदाधिकारियों का हुआ मनोनयन

By

Published : Apr 20, 2021, 11:56 PM IST

झारखंड पुलिस एसोसिएशन कार्यकारिणी का चुनाव कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित कर दिया गया है. यह निर्णय एसोसिएशन कार्यकारिणी की बैठक में ली गई है.

Jharkhand Police Association elections postponed
पुलिस एसोसिएशन का चुनाव स्थगित

रांचीःझारखंड पुलिस एसोसिएशन ने कोराना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए एसोसिएशन का चुनाव स्थगित कर दिया है. मंगलवार को एसोसिएशन के केंद्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस बैठक में सर्वसम्मति से चुनाव नहीं कराने का फैसला लिया गया. इसके साथ ही विभिन्न शाखाओं में अगले आदेश तक पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया.

यह भी पढ़ेंःझारखंड एथलेटिक संघ की बेहतर पहल, खिलाड़ियों को निःशुल्क मिलेगी कोरोना वैक्सीन

किसे कहां दी गई जिम्मेदारी

रांची जिले में प्रमोद कुमार यादव को उपाध्यक्ष, धर्मेंद्र कुमार सिंह को सचिव, राजनीति पासवान रांची शाखा के संयुक्त सचिव, गिरिवर दास जमशेदपुर शाखा के उपाध्यक्ष, गोपाल पांडेय को सचिव, लोहरदगा में इंस्पेक्टर बनारसी प्रसाद को सचिव, रामगढ़ में राजेश राय को सचिव, विजय कुमार को संयुक्त सचिव, धनबाद में इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह को अध्यक्ष, चतरा में सुनील दुबे को अध्यक्ष, सीआईडी में वीरेंद्र कुमार सिंह को सचिव, जगुआर में अनिल दुबे को प्रक्षेत्रीय मंत्री, परशुराम यादव को क्षेत्रीय मंत्री, एसीबी में सत्येंद्र तिवारी को क्षेत्रीय मंत्री, आईआरबी-दो में बनवारी यादव को अध्यक्ष, सुमन कुमार को सचिव, एसआईआरबी-दो में शिवशंकर यादव को सचिव, विक्रम कुमार त्यागी को कोषाध्यक्ष, आईआरबी-4 में प्रमोद राय को सचिव, रांची में इंस्पेक्टर बृज कुमार को केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य, चाईबासा में गिरीश ओझा को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है.

उच्च अधिकारियों तक रखेंगे समस्याएं
रांची जिला बल में सचिव बनाए गए एएसआई धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि एसोसिएशन ने जो जिम्मेदारी दी हैं, उसे वह पूरा करेंगे. पुलिसकर्मियों की समस्याओं को आला अधिकारियों तक पहुंचाएंगे और उसका समाधान भी कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details