झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

25 सितंबर की बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सबकी नजर

संयुक्त राष्ट्र महासभा में आज पीएम मोदी का संबोधन, रोहिणी कोर्ट में फायरिंग के विरोध में आज हड़ताल पर रहेंगे दिल्ली के वकील, झारखंड सीनियर महिला हॉकी टीम का आज से विशेष प्रशिक्षण शिविर, आज झारखंड में बारिश की संभावना, पढ़ें आज की बड़ी खबरें.

By

Published : Sep 25, 2021, 7:50 AM IST

Updated : Sep 25, 2021, 9:41 AM IST

jharkhand news today
25 सितंबर की बड़ी खबरें

  • संयुक्त राष्ट्र महासभा में पीएम मोदी का संबोधन

संयुक्त राष्ट्र महासभा की 76वीं बैठक में पीएम मोदी आज संबोधित करेंगे. यूएनजीए की बैठक गत 14 सितंबर से अब्दुल्ला शाहिद की अध्यक्षता में शुरू हुई है.

  • रोहिणी कोर्ट में फायरिंग के विरोध में हड़ताल पर रहेंगे दिल्ली के वकील

रोहिणी कोर्टरूम में हुई फायरिंग की घटना के विरोध में आज दिल्ली के वकील काम नहीं करेंगे. को-ऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ ऑल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार एसोसिएशन ऑफ दिल्ली ने वकीलों से आह्वान किया है.

झारखंड की आज की बड़ी खबरें
  • झारखंड सीनियर महिला हॉकी टीम का विशेष प्रशिक्षण शिविर

उत्तर प्रदेश के झांसी में 11वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है. इस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए झारखंड हॉकी टीम के चयन को लेकर सिमडेगा में ट्रायल किया गया. 31 खिलाड़ी चयनित किए गए हैं. इन खिलाड़ियों के लिए आज से विशेष प्रशिक्षण शिविर आयोजित की गई है.

  • झारखंड के कई जिलों में बारिश की संभावना

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबित झारखंड में भारी बारिश की संभावना है. म्यांमार में चक्रवात बन रहा है, जो झारखंड की ओर बढ़ रहा है. इस चक्रवात की वजह से अगले दो दिनों तक बारिश की संभावना बनी हुई है.

  • केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात करेगी आदिवासियों की सर्वदलीय टीम

आदिवासियों की ओर से सरना धर्म कोड की मांग की जा रही है. इसको लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सर्वदलीय टीम गठित की है, जो आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेगी.

  • अमित शाह पहले सहकारिता सम्मेलन को करेंगे संबोधित

सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को पहले विशाल सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. यह सम्मेलन दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित की गई है, जिसमें सहकारिता से संबद्ध दो हजार से अधिक लोग मौजूद रहेंगे.

  • दुष्कर्म मामले में फंसे प्रिंस राज की जमानत पर फैसला

बिहार के समस्तीपुर से एलजेपी सांसद प्रिंस राज की अग्रिम जमानत याचिका पर आज फैसला सुनाया जाएगा. दरअसल, दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी कर फैसला सुरक्षित रख लिया था.

  • आज आईपीएल में होंगे दो मुकाबले

आज आईपीएल में दो मैच खेले जाएंगे. पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा. वहीं, दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा.

Last Updated : Sep 25, 2021, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details