झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

21 मई की 10 बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सबकी नजर

कोरोना पर आज PM मोदी वाराणसी में डॉक्टरों से करेंगे चर्चा, झारखंड हाई कोर्ट में आज कई मामलों में सुनवाई, तेलंगाना बोर्ड की 10वीं कक्षा का परिणाम आज हो सकता है घोषित, आज से ईस्टर्न रेलवे की कई ट्रेनें रद्द सहित पढ़ें झारखंड की 10 बड़ी खबरें.......

By

Published : May 21, 2021, 7:01 AM IST

21 मई की 10 बड़ी खबरें
21 मई की 10 बड़ी खबरें

21 मई की 10 बड़ी खबरें

कोरोना पर आज PM मोदी वाराणसी में डॉक्टरों से करेंगे चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी में कोविड की दूसरी लहर से निपटने के लिए चल रहे प्रयासों और भविष्य की तैयारियों पर भी चर्चा डॉक्टरों से करेंगे चर्चा.

झारखंड हाई कोर्ट में आज कई मामलों में सुनवाई

झारखंड हाई कोर्ट में आज कई जमानत याचिकाओं पर सुनवाई होगी. विविध मामलों में आरोपियों की दर्जनों जमानत याचिका को सुनवाई के लिए किया गया है सूचीबद्ध

झारखंड में आज बारिश के साथ बिजली गिरने की आशंका

मौसम विभाग ने झारखंड में दो दिनों तक कई जिलों में हल्की और मध्यम बारिश के साथ वज्रपात का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग का कहना है कि 22 मई के बाद पारा तेजी से चढ़ेगा.

साहिबगंज में आज कई स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए साहिबगंज जिले में वैक्सीनेशन तेज गति से जारी है. आज भी 20 से अधिक स्थानों पर कोविड वैक्सीन दी जाएगी.

'यास' तूफान के आज ओडिशा और बंगाल के तट से टकराने की संभावना

महाराष्ट्र, गुजरात में साइक्लोन तौकते ने तबाही मचाई है, अब एक और तूफान बंगाल की खाड़ी से आ रहा है, जिसका नाम यास है. मौसम विभाग के मुताबिक इससे अगले 48 घंटे में बंगाल, ओडिशा में हालात बिगड़ने के आसार हैं.

तेलंगाना बोर्ड की 10वीं कक्षा का परिणाम आज हो सकता है घोषित

तेलंगाना बोर्ड की कक्षा 10वीं के परिणाम आज घोषित किए जा सकते हैं. परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर देखे जा सकेंगे. गत वर्ष की तरह इस साल भी कोरोना महामारी की वजह से 10वीं की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था.

नारदा स्टिंग केस: टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी पर आज हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

नारद स्टिंग मामले में गिरफ्तार बंगाल के हेवीवेट मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी, तृणमूल विधायक मदन और कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी की याचिका पर आज सुनवाई होगी.

छत्तीसगढ़ सरकार आज किसानों के खाते में डालेगी 1500 करोड़ रुपये

राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत छत्तीसगढ़ सरकार आज किसानों के खाते में डालेगी 1500 करोड़ रुपये

छतीसगढ़ः आज से 96 घंटे की RT-PCR रिपोर्ट होगी मान्य

छत्तीसगढ़ में दूसरे राज्यों से छत्तीसगढ़ आने वाले सभी यात्रियों के लिए आज से 72 की जगह 96 घंटे की कोरोना रिपोर्ट मान्य होगी.

आज से ईस्टर्न रेलवे की कई ट्रेनें रद्द

भारतीय रेलवे ने एक बार फिर कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. ईस्टर्न रेलवे ने इन ट्रेनों का संचालन आज से अगले आदेश तक बंद रखने का निर्णय लिया है. यात्रियों की संख्या में कमी को देखते हुए कई ट्रेनों को रद्द करने के साथ ही फेरों में कमी करने का फैसला किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details