झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 17, 2021, 7:27 AM IST

Updated : Jul 17, 2021, 8:59 AM IST

ETV Bharat / state

17 जुलाई की बड़ी खबरें, जिन पर रहेंगी सबकी नजर

RTPCR मोबाइल टेस्टिंग लेबोरेटरी की आज से शुरुआत, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पीसी आज, आज झारखंड हाई कोर्ट में दायर हो सकती है एलपीए याचिका, महंगाई को लेकर आज राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, श्रद्धालुओं के लिए आज से खुलेगा सबरीमाला मंदिर, डीयू में आज दाखिले की प्रक्रिया की होगी घोषणा. पढ़ें झारखंड समेत देश की दस बड़ी खबरें..

news-today
17 जुलाई की बड़ी खबरें

झारखंड समेत देश की 10 बड़ी खबरों से ईटीवी भारत आपको करा रहा रूबरू... क्लिक कर जानें बड़ी खबर

देखें पूरी खबर
  • RTPCR मोबाइल टेस्टिंग लेबोरेटरी की आज से शुरुआत

झारखंड में आज से कोविड-19 आरटी पीसीआर मोबाइल टेस्टिंग लेबोरेटरी की शुरुआत होगी, पहले चरण में 5 मोबाइल वैन पांच जिलों में सैम्पल टेस्ट कर 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देंगी. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मोबाइल वैन को रवाना करेंगे.

  • कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पीसी आज

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद आज रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन विवाद और निगम बोर्ड में भागीदारी को लेकर उनकी पीसी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

  • आज झारखंड हाई कोर्ट में दायर हो सकती है एलपीए याचिका

छठी जेपीएससी परीक्षा परिणाम को रद्द किए जाने संबंधी आदेश को चुनौती देने के लिए शनिवार को हाई कोर्ट में दायर की जा सकती है एलपीए याचिका.

  • महंगाई को लेकर आज राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम और अन्य जरूरी वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस 17 जुलाई को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी. पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें कम करने की मांग करते हुए पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान भी चलाएगी.

  • आज से गुजरात हाई कोर्ट की कार्यवाही का सीधा प्रसारण

गुजरात हाई कोर्ट 17 जुलाई से अपनी कार्यवाही की लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहा है. इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमणा और ई-कमेटी के चेयरमैन न्यामूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ मौजूद रहेंगे.

  • अंतरराष्ट्रीय न्याय दिवस आज

17 जुलाई को हरेक साल अंतरराष्ट्रीय न्याय दिवस मनाया जाता है. न्याय की मजबूत व्यवस्था को चिन्हित करने और पीड़ितों को अधिकार दिलाने के लिए 17 जुलाई को न्याय दिवस मनाया जाता है.

  • श्रद्धालुओं के लिए आज से खुलेगा सबरीमाला मंदिर

केरल का सबरीमाला मंदिर 17 जुलाई से 5 दिनों के लिए श्रद्धालुओं के लिए खोला जा रहा है. मासिक पूजा के लिए खोले जा रहे मंदिर में श्रद्धालुओं को 48 घंटे पुरानी कोरोना रिपोर्ट ले जाना आवश्यक है और आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट वाले भक्तों को ही मंदिर में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

  • डीयू में आज दाखिले की प्रक्रिया की होगी घोषणा

डीयू में आज दाखिले की तारीख और दाखिले की प्रक्रिया की घोषणा होगी. स्नातक में 2 अगस्त से शुरू हो सकती है दाखिले की प्रक्रिया.

  • रांची में आज से दिखेगा टी-20 क्रिकेट का रोमांच

रांची के JSCA स्टेडियम में शनिवार से टी-20 क्रिकेट का रोमांच नजर आनेवाला है. 17 जुलाई से झारखंड पुरुष टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसमें छह टीमें शामिल होंगी. इस टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के रोमांच को लोग फन कोड एप पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक लाइव देख सकेंगे.

  • पाकुड़ में महिलाओं के लिए सर्वाइकल स्क्रीनिंग कैंप

पाकुड़ में स्वास्थ्य विभाग शनिवार को सर्वाइकल स्क्रीनिंग कैंप लगाएगा, जिसमें महिलाओं में सर्वाइकल कैंसर की पहचान के लिए जांच होगी.

Last Updated : Jul 17, 2021, 8:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details