झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 14, 2020, 9:33 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड हाई कोर्ट परिसर को किया गया सेनेटाइज, कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव

झारखंड हाई कोर्ट प्रशासन ने हाई कोर्ट में हो रही सुनवाई को दो दिनों तक स्थगित किया गया था. इसके बाद आधुनिक मशीन के सहायता से पूरे हाई कोर्ट परिसर को सेनेटाइज कराया गया. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव किया जा सके.

ranchi news
झारखंड हाई कोर्ट परिसर

रांची: कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए झारखंड हाई कोर्ट तक कोरोना वायरस नहीं पहुंच सके इसको लेकर ही हाई कोर्ट प्रशासन ने परिसर को सेनेटाइज करवाया है. इसके लिए झारखंड हाई कोर्ट में चल रही सुनवाई को 2 दिन तक के लिए स्थगित किया गया.

हाई कोर्ट प्रशासन ने परिसर को करवाया सेनेटाइज
उसके बाद पिछले 2 दिन से लगातार परिसर को सील कर सेनेटाइज किया गया है, ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाओ हो सके. कोरोना के संक्रमण के संदेह को देखते हुए हाई कोर्ट प्रशासन ने पूरे परिसर को सेनेटाइज कराने का आदेश दिया था.

सेनेटाइजेशन के कारण दो दिनों तक सुनवाई स्थगित
झारखंड हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल अंबुज नाथ ने बताया कि कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए और केंद्र सरकार के गाइडलाइंस के आलोक में पूरे परिसर को आधुनिक मशीन के सहायता से सेनेटाइज कराया गया है, ताकि संक्रमण से बचाव किया जा सके. पूरे परिसर को सेनेटाइज किए जाने के कारण ही पिछले 2 दिनों से हाई कोर्ट में सभी मामले की सुनवाई को भी स्थगित कर दिया गया था.

इसे भी पढे़ं-झारखंड कोल आवंटन मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, SC ने केंद्र को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

सेनेटाइजेशन का दिया गया था आदेश
बता दें कि कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पिछले 2 दिन पूर्व झारखंड हाई कोर्ट प्रशासन ने संदेह के आधार पर हाई कोर्ट में हो रही सुनवाई को तत्काल स्थगित कर दिया था. इसके बाद पूरे परिसर को सेनेटाइज करने का आदेश दिया गया था. उसी आदेश के आलोक में पूरे परिसर को सेनेटाइज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details