झारखंड

jharkhand

By

Published : May 1, 2021, 6:08 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्ता राजीव आनंद का कोरोना से निधन, मेडिका अस्पताल में चल रहा था इलाज

झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्ता राजीव आनंद का शनिवार को कोरोना से निधन हो गया. रांची के मेडिका अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. स्थिति में सुधार नहीं होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

advocate rajeev anand
अधिवक्ता राजीव आनंद

रांची:झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्ता राजीव आनंद का शनिवार को कोरोना से निधन हो गया. कुछ दिनों पहले वह कोरोना से संक्रमित हुए थे. इसके बाद उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक मई को सुबह 11.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

अधिवक्ता राजीव आनंद रातू रोड में अपने निवास पर रहते थे. पिछले दिनों तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी. कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अस्पताल में इलाज के दौरान स्थिति में सुधार नहीं होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

यह भी पढ़ें:ये 7 अभ्यास और 2 प्राणायाम के जरिये शरीर में बढ़ा सकते हैं ऑक्सीजन, कोरोना से लड़ने में मिलेगी मदद

एमवी और इंश्योरेंस एक्ट के एक्सपर्ट थे राजीव आनंद

अधिवक्ता राजीव आनंद एमवी एक्ट और इंश्योरेंस एक्ट के एक्सपर्ट माने जाते थे. झारखंड हाई कोर्ट में उन्होंने कई एमवी और इंश्योरेंस से संबंधित मामले में अपना पक्ष रखकर इसे साबित भी किया है. उन्होंने हाई कोर्ट में झारखंड सरकार के राजकीय अधिवक्ता के रूप में भी काम किया. उनके पिता सच्चिदानंद लाल भी एक जाने माने अधिवक्ता थे. पिछले वर्ष उनका निधन हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details