झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महागठबंधन लोगों से कर रहा झूठे वादे, झांसे में नहीं आएं लोग: रघुवर दास

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि लोग महागठबंधन के झूठे वादे में नहीं फंसे और एनडीए को वोट देकर सरकार बनाने का काम करें. एनडीए की तरफ से भागलपुर के लोगों को कई बड़ी योजनाएं मिली हैं.

jharkhand-former-cm-raghubar-das
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास

By

Published : Nov 2, 2020, 11:34 AM IST

भागलपुर:झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास चुनावी कार्यक्रम को लेकर भागलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने जनसंपर्क अभियान किया. इस मौके पर रघुवर दास ने बताया कि आज झारखंड में भी जिस तरह से रोजगार के मुद्दे पर हेमंत सरकार ने बीजेपी पर निशाना साधा था और लोगों से झूठ बोला था कि वह सरकार में आते ही लोगों को नौकरी देगें, लेकिन सरकार को आए लगभग 1 साल हो गए और अभी तक 5 लोगों को भी रोजगार नहीं मिला है.

देखें पूरी खबर

एनडीए ने किया है विकास का काम

रघुवर दास ने कहा कि लोग महागठबंधन के झूठे वादे में नहीं फंसे और एनडीए को वोट देकर सरकार बनाने का काम करें. एनडीए की तरफ से भागलपुर के लोगों को कई बड़ी योजनाएं मिली हैं, जिसमें भागलपुर विक्रमशिला फोरलेन का समानांतर पुल, गैस पाइपलाइन परियोजना का भी कार्य जारी है. एनडीए ने बिहार राज्य के हर क्षेत्र में विकास का काम किया है. डबल इंजन की सरकार ने विकास की गति को काफी तेज कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-भाजपा ने की बेरमो क्षेत्र में मतदाताओं को डराए जाने की शिकायत, चुनाव आयोग से बाहर के लोगों को वापस भेजने की मांग

योजनाएं हो रही धीरे-धीरे ठप

वहीं, इस मौके पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने महागठबंधन को महा ठग बंधन का नाम देते हुए लोगों से झूठे वादे कर आंख में धूल झोंकने का आरोप लगाया. रघुवर दास ने झारखंड का हवाला देते हुए कहा कि लोगों से झूठे वादे करके झारखंड में नई सरकार आई, लेकिन जिस तरह से बीजेपी सरकार में रहकर विकास का कार्य कर रही थी. वह सारी योजनाएं धीरे-धीरे ठप पड़ने लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details