झारखंड

jharkhand

रांचीः झारखंड के क्रिकेटर भी कोरोना महामारी से लड़ने के लिए निभा रहे हैं अहम भूमिका

By

Published : Apr 8, 2020, 9:26 PM IST

रांची के हरमू यूथ क्रिकेट क्लब के बैनर तले खिलाड़ियों ने जरूरतमंदों के बीच भोजन का प्रबंध करने के लिए राशि प्रदान की है. इसी के तहत हरमू यूथ क्रिकेट क्लब की ओर से करीब 200 से अधिक परिवारों को राशन मुहैया कराया गया.

रांचीः झारखंड के क्रिकेटर भी कोरोना महामारी से लड़ने के लिए निभा रहे हैं अहम भूमिका
रांचीः झारखंड के क्रिकेटर भी कोरोना महामारी से लड़ने के लिए निभा रहे हैं अहम भूमिका

रांचीः कोरोना वायरस से लड़ने के लिए समाज का हर तबका आगे आ रहा है और अपनी अपनी भूमिका निभा रहा है. वहीं झारखंड के क्रिकेटर्स भी अपना योगदान विभिन्न तरीके से दे रहे हैं. इसी कड़ी में रांची के हरमू यूथ क्लब के बैनर तले लगभग 200 गरीब परिवारों के बीच राशन मुहैया कराया गया.

इस विकट परिस्थिति में सब को आगे आने की जरूरत है. इस आपदा से और महामारी से निपटने के लिए क्या आम क्या खास हर तबके के लोग हाथ बढ़ा रहे हैं और एक दूसरे की सहायता भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में झारखंड के क्रिकेटर्स भी अपना अहम योगदान विभिन्न तरीके से निभा रहा है. इसी कड़ी में रांची के हरमू यूथ क्रिकेट क्लब के बैनर तले अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, सचिव संजय पांडे और कोच सत्यम कुमार की पहल पर आरडीसीए सचिव शैलेंद्र कुमार, क्रिकेटर सौरभ तिवारी, इशान किशन, मोनू सिंह, कौशल सिंह, विकास सिंह, सुशांत मिश्रा ने जरूरतमंदों के बीच भोजन का प्रबंध करने के लिए राशि प्रदान की है. इसी के तहत हरमू यूथ क्रिकेट क्लब की ओर से करीब 200 से अधिक परिवारों को राशन मुहैया कराया गया. इस कार्य के लिए और भी क्रिकेटर आगे आ रहे हैं और लगातार जरूरतमंदों को राशन मुहैया करवा रहे हैं. वाकई में इस विकट परिस्थिति में सब को आगे आने की जरूरत है और इस जरूरत को पूरा रांची के क्रिकेटर बखूबी कर रहे हैं जो कि सराहनीय पहल है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details