झारखंड

jharkhand

कांग्रेस का दावाः बेरमो पर कांग्रेस की जीत पक्की, अनूप सिंह को दिया गया एक-एक वोट राजेंद्र बाबू को होगी श्रद्धांजलि

By

Published : Oct 9, 2020, 9:56 PM IST

रांची में कांग्रेस ने बेरमो सीट को लेकर जीत का दावा किया है. कुमार जयमंगल (अनूप सिंह) को उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बेरमो में कांग्रेस की जीत होगी.

jharkhand congress claims victory over Bermo seat in Ranchi
बेरमो सीट पर कांग्रेस की जीत है पक्की

रांचीः कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की ओर से बेरमो सीट के लिए कुमार जयमंगल (अनूप सिंह) को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने दावा किया है कि बेरमो सीट पर जीत सुनिश्चित हो गयी है. वहां की जनता भी अनूप सिंह को प्रत्याशी के रूप में चाहती थी. ऐसे में वहां की जनता का एक-एक वोट दिवंगत राजेंद्र प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि होगी.

कांग्रेस ने किया जीत का दावा

कांग्रेस ने किया जीत का दावा

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने शुक्रवार को बेरमो सीट के उम्मीदवार के रूप में कुमार जयमंगल के नाम की घोषणा के बाद कहा है कि प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में एक ही नाम की अनुशंसा की गई थी, जिस पर प्रदेश प्रभारी ने मुहर लगाई है. उन्होंने कहा कि बेरमो की जनता और राजेंद्र प्रसाद के परिवार के लोग अनूप सिंह को प्रत्याशी के रूप में चाहते थे. ऐसे में जनता की मांग पर कांग्रेस पार्टी ने कुमार जयमंगल को टिकट देने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें- ईटीवी भारत की खबर पर मुहर, कांग्रेस ने अनूप सिंह को दिया बेरमो का टिकट


उन्होंने कहा कि बेरमो विधानसभा में लगातार पार्टी की ओर से कैंपेनिंग की जा रही है. ऐसे में वहां की जनता के मिजाज को भी जानने का प्रयास किया गया है और कुमार जयमंगल के नाम की घोषणा के बाद जनता में खुशी की लहर है. उन्होंने दावा किया कि राजेंद्र प्रसाद सिंह जितने वोट से जीते थे, उससे ज्यादा वोट से कुमार जयमंगल की जीत होगी. क्योंकि उन्हें दिया गया एक एक वोट राजेंद्र प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि होगी. उन्होंने कहा कि बेरमो की जीत सुनिश्चित समझी जा सकती है. क्योंकि बीजेपी के पास कोई उम्मीदवार नहीं है और यही वजह है कि उनकी तरफ से प्रत्याशी की अब तक घोषणा नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details