झारखंड

jharkhand

CM हेमंत ने पिता को किया फादर्स डे विश, कहा- संघर्ष, त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति, मेरे गुरु, मेरे मार्गदर्शक दिशोम गुरु

By

Published : Jun 20, 2021, 10:07 PM IST

जिंदगी में माता-पिता की सबसे अलग जगह होती है. एक पिता अपनी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाता है और हमें सही रास्ता दिखाता है. फादर्स डे (Father's Day) 20 जून को मनाया जा रहा है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने भी अपने पिता दिशोम गुरु शिबू सोरेन (Dishom Guru Shibu Soren) को फादर्स डे पर विश किया.

cm hemant soren wished fathers day to dishom guru shibu soren
CM हेमंत सोरेन ने पिता को किया विश

रांचीःफादर्स डे (Father's Day) यानी पितृ दिवस, हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को यह मनाया जाता है. इस साल फादर्स डे 20 जून को मनाया जा रहा है. यह दिन पिता की तरफ से किए गए कर्तव्यों के निर्वहन के लिए उनके प्रति सम्मान और आभार व्यक्त करने का होता है. इसी कड़ी में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने भी अपने पिता दिशोम गुरु शिबू सोरेन (Dishom Guru Shibu Soren) को फादर्स डे (Father's Day) पर विश किया.

इसे भी पढ़ें-झारखंड मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों पर डॉ. रामेश्वर उरांव ने लगाया विराम, कहा- सीएम लेंगे निर्णय


सीएम हेमंत ने ट्वीट कर लिखा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट (Twitter) कर लिखा कि 'संघर्ष, त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति - मेरे शिक्षक, मेरे गुरु, मेरे मार्गदर्शक आदरणीय बाबा दिशोम गुरुजी. #FathersDay के अवसर पर सभी को अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार.'

CM हेमंत सोरेन का ट्वीट


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पिता को किया विश
'पिता' एक ऐसा शब्द है जिसका व्याख्यान करना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है. पिता हर किम्मत पर हमें सही सलाह और सफलता के मुकाम पर पहुंचाने के लिए हमेशा तत्पर रहता है. रविवार यानी 20 जून को फादर्स डे (Father's Day) मनाया जा रहा है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने भी अपने पिता दिशोम गुरु शिबू सोरेन को फादर्स डे पर विश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details