झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धोनी के संन्यास पर सीएम हेमंत हुए भावुक, कहा- नहीं भरा दिल, BCCI से की फेयरवेल मैच की मांग

धोनी ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. उनके रिटायरमेंट पर पर सीएम हेमंत सोरेन भावुक दिखे. उन्होंने BCCI से धोनी के लिए एक फेयरवेल मैंच की मांग की है.

By

Published : Aug 15, 2020, 10:38 PM IST

Updated : Sep 3, 2020, 1:11 PM IST

jharkhand cm hemant soren requested bcci for farewell
धोनी

रांची: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. धोनी के इस फैसले के बाद उनके फैंस गहरे सदमे में हैं. वहीं, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी धोनो को लेकर खास अपील बीसीसीआई से की है. उन्हों ट्वीट करते हुए बीसीसीआई से फेयरवेल मैच की अपील की है.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'देश और झारखंड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. हम सबके चहेते झारखंड के लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पाएंगे. पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं. मैं मानता हूं हमारे माही का एक फेयरवेल मैच रांची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा. मैं BCCI से अपील करना चाहूंगा कि माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाए जिसकी मेजबानी पूरा झारखंड करेगा.'

बाबूलाल मरांडी का ट्वीट

वहीं, बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी धोनी के संन्यास लेने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा 'भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद क्रिकेट के एक स्वर्णिम युग का समापन हो गया. स्टेडियम में दर्शकों द्वारा धोनी-धोनी का वह शोर अब हमेशा के लिए गुम हो गया. खेल प्रेमियों के लिए यह खबर सदमे से कम नहीं है. लेकिन देर-सबेर सबको इस दौर से गुजरना पड़ता है. धोनी ने भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दिया. एक छोटे से शहर रांची से निकलकर देश-दुनिया में इन्होंने क्रिकेट का जो परचम लहराया, उनकी यह अविश्वसनीय उपलब्धियां भारतीय क्रिकेट इतिहास में सदैव स्वर्ण अक्षरों में दर्ज रहेंगी. आपको भविष्य की दूसरी पारी के लिए अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं.

Last Updated : Sep 3, 2020, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details