झारखंड

jharkhand

झारखंड बीजेपी ने कहा- डूबती नाव की तरह है कांग्रेस पार्टी, जानिए क्या मिला जवाब

By

Published : Mar 14, 2022, 5:37 PM IST

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत से उत्साहित झारखंड बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत बन रहा है. कांग्रेस पार्टी डूबती नाव की तरह है. इसके जवाब में झारखंड कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी का भी अहंकार टूटेगा.

Jharkhand BJP
झारखंड बीजेपी ने कहा डूबती नाव की तरह है कांग्रेस पार्टी

रांचीः पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में बीजेपी की जीत हुई है. इससे भारतीय जनता पार्टी उत्साहित है. झारखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने नैतिकता के आधार पर दीपिका सिंह पांडेय का कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव और उत्तराखंड सह प्रभारी से इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत कांग्रेस मुक्त बन रहा है. कांग्रेस पार्टी एक ऐसी नाव की तरह हो गयी है, जो जल्द डूबने वाली है. इस स्थिति में कोई उसकी सवारी करना नहीं चाहेगा.

यह भी पढ़ेंःUK Election Result Effect: उत्तराखंड चुनाव में हार का कांग्रेस पर असर, दीपिका पांडेय सिंह का राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी पद से इस्तीफा

आदित्य साहू ने कहा कि हेमंत सरकार जनता की आकांक्षाओं पर खड़ी नहीं उतर रही है. रोजगार, नौकरी, किसानों को दो लाख तक की कृषि ऋण माफी, बेरोजगारी भत्ता, ओल्ड पेंशन स्कीम, बिजली बिल माफी सहित कई वादे किए, जो अब तक पूरा नहीं किया गया है. आज जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में झारखंड की जनता कांग्रेस, झामुमो और राजद को सबक सिखाएगी.

बीजेपी और कांग्रेस के नेता

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जीत के अहंकार में बीजेपी नेता अनाप शनाप बोल रहे हैं. इस देश की जनता अहंकारी को सबक जरूर सिखाएगी और बीजेपी का अहंकार भी टूटेगा. उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार हो या फिर कांग्रेस पार्टी के चार मंत्री, सभी बेहतर काम कर रहे हैं. कोरोना काल में बीजेपी के नेता घरों में दुबके थे, तब स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल के कोरोना वार्ड के घूम-घूमकर मरीजों का हाल जान रहे थे. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार जन आकांक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details