झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ओम माथुर पहुंचे रांची, कहा- बीजेपी की तरफ से गठबंधन बरकरार, अंतिम फैसला आजसू का

झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक उठापटक जारी है. राजनीतिक पार्टियों के बीच और खासकर दलों के गठबंधन के बीच सीट बंटवारे की स्थिति साफ नहीं हो पा रही है. झारखंड के बीजेपी के चुनाव प्रभारी रांची पहुंचे. बीजेपी और आजसू गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कुछ भी साफ नहीं कहा है.

By

Published : Nov 15, 2019, 1:09 PM IST

रांची पहुंचे ओम माथुर

रांचीः झारखंड विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के साथ राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी के झारखंड चुनाव प्रभारी ओम माथुर रांची पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने आजसू और बीजेपी के गठबंधन को लेकर कहा कि वह गठबंधन को साथ लेकर चलना चाहते हैं, अगर कहीं कुछ बात नहीं बनती है तो इसके लिए फ्रेंडली फाइटिंग हो सकता है.

देखें पूरी खबर

वहीं, ओम माथुर ने कहा कि आजसू की ओर से गठबंधन को लेकर अंतिम निर्णय लेना है, यही वजह है कि आजसू के लिए 9 सीटें छोड़ी हुई हैं. बता दें कि आजसू और बीजेपी के गठबंधन को लेकर राज्य में उहापोह की स्थिति बनी हुई है. इसे लेकर कई कयास भी लगाए जा रहे हैं कि भाजपा और आजसू का गठबंधन टूट गया है.

ये भी पढ़ें-बिरसा मुंडा की जयंती पर प्रदेश कांग्रेस करेगी चुनाव अभियान की शुरुआत, कई नेता रहेंगे मौजूद

हालांकि गठबंधन को लेकर पूरी स्थिति बीजेपी चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. उन्होंने साफ कहा कि आजसू को ही अब अंतिम निर्णय लेना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details